Big Boss 14: शो के लिए शॉर्टलिस्ट हुए कुल 30 कंटेस्टेंट, घर के अंदर जाने से पहले सभी का होगा कोरोना टेस्ट

बिग बॉस के बीते सभी सीजन की अपार सफलता के बाद अब कोरोना वायरस के बीच भी मेकर्स ने इस शो को कराने का फैसला किया है, बिगबॉस सीजन14 में 30 कंटेस्टेंट शॉर्टलिस्ट किये गए हैं, जिसमे से आखिर में16 ही अंदर जाएंगे। वहीं इस साल सितंबर माह में होने वाला ये शो अक्टूबर माह में शुरू किया जाएगा।

बिग- बॉस सीजन 14 की थीम जंगल –

एक खबर के मुताबिक इस साल का बिग बॉस सीजन 14 का थीम जंगल होगा। कोरोना संक्रमण के बढ़ते नजर को देखते हुये बिग बॉस की टीम सभी सुरक्षा के इंतजाम कर ली है। और सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट देंगे। और फिर अंदर जाएंगे, उनके द्वारा यूज किये जाने वाले सभी समानों को सेनेटाइजर किया जायेगा।

बिग बॉस की शूटिंग की शुरुआत–

इस साल बिग बॉस की शूटिंग सलमान अपने फॉर्म हाउस पनवेल पर करवाएंगे। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 काफी पॉपुलर हुआ था, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था और रनअप असीम रियाज रहे थे। सलमान खान इस साल के बिगबॉस की शूटिंग के लिए अपने बांद्रा स्थित घर से फॉर्महाउस तक जाएंगे।

क्या शूटिंग स्टार्ट करने की मिली अनुमति—

महाराष्ट्र सरकार द्वारा मेकर्स को शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गयी है। लेकिन सरकार के कई शर्तो का पालन करना पड़ेगा। जिसमे सेट को सेनेटाइज करना , सेट पर डॉक्टर और नर्स का होना जरूरी, एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोग रहें। और 65 साल से ज्यादा आयु वाले लोग शूटिंग में हिस्सा नहीं ले सकते हैं।

 

 

 

 

HindNow Trending : संजय दत्त की बहन ने ऐश्वर्या राय से दूर रहने की दी थी नसीहतदुनिया में हर 18 सेकेंड में हो रही एक मौतसुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए 
मजबूर करने वाले नहीं बचेंगे | सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी| 9 घंटे के पूछताछ में संजना संघी ने कहा

Leave a comment

Your email address will not be published.