मुंबई छोड़ने को तैयार हुई संजना संघी, कहा शायद ही कभी वापस लौट के आऊँ

9 घंटे के पूछताछ में संजना संघी ने कहा सुशांत को बदनाम करने की सब कोशिस, कहा अलविदा मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के मौत के बाद उनके चाहने वालों को यकीन नही हो रहा है। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा में अपने घर पर फाँसी लगा कर जान दे दी। जब कि पुलिस अभी तक पूछ ताछ कर रही है, जिससे उनके आत्महत्या के कारण पता चल सके। वहीं बताया जा रहा कि ये आत्महत्या नही है, उन्हें मारा गया है। कुछ खबरों की माने तो वे 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।

24जुलाई को रिलीज होने वाली है सुशांत की फिल्म

आपकों बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म पर सुशांत की अंतिम फ़िल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को आने वाली है। जिसमें सुशांत के साथ आने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी ,सुशांत के मौत को लेकर काफी दुखी हैं।

संजना सांघी ने सोशल मीडिया द्वारा लिखी दिल की बातें—

संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को यह बताया कि अब वह मुंबई छोड़ कर जा रही हैं। और वापस आ भी सकती और नही भी आ सकती हैं। वहीं मुम्बई पुलिस ने संजना से लगभग 8से 9 घंटे की पूछताछ की, जिसमे संजना ने सुशांत से लेकर कई बातें पुलिस को बताई।

अलविदा मुंबई—

संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसमे लिखा था,

“खुदा हाफिज, मुंबई. 4 महीने बाद आप के दर्शन हुए, मैं चली दिल्ली वापस, आप की सड़कें कुछ अलग सी लगी, सुनसान थी शायद मेरे दिल मे जो दुख है, मेरे नजरिया को बदल रहा है। या फिलहाल आप मे थोड़ा दुख है मिलते हैं जल्द, या शायद नही.”

इसके अलावा वीडियो के साथ एक भावुक वाला नोट्स पोस्ट भी शेयर की जो काफी भावुक था। जिसमे लिखा था,

“आज कल एक अलग नजरिया से सब कुछ देखने को कोशिस कर रही हूँ, सोचा आप सब के साथ थोड़ा बात कर लूं, इस समय दर्द काफी है और बांटते नही है न? ये सब अकेले करना काफी मुश्किल है। अपने आप को इस ज़िद्द से रिहा कर देते हैं न, इस मुश्किल को थोड़ा आसान कर देते हैं न.”

 

 

 

 

HindNow Trending : BIG BOSS 14: शो के लिए शॉर्टलिस्ट हुए कुल 30 कंटेस्टेंट | रिया चक्रवर्ती से सच 
में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? | राज्य सरकार ने लगा दिया 14 दिनों का सख्त लॉकडाउन | भैंस की
 दूध का कर्ज उतारने के लिए मांगी छुट्टी | सुशांत सिंह राजपूत के मन में थी यशराज फिल्म्स के प्रति नाराजगी