क्या रिया चक्रवर्ती से सच में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? करीबी दोस्त संदीप का बड़ा खुलासा

क्या रिया चक्रवर्ती से सच में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? करीबी दोस्त संदीप का बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के शादी के बारे में सुशांत के करीबी दोस्त संदीप ने काफी हैरान करने वाला बयान दिया है। सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। बीते कई दिनों में लोग सुशांत की मौत का राज जाने में लगे हैं, कि आखिर सुशांत ने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया। इसी सवाल का जवाब जानने के लिए मुंबई की पुलिस जांच में लगी है। अब सुशांत के दोस्त संदीप उनकी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड कुछ जानकारी लोगों से शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर सुशांत के मौत में बाद संदीप ने एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी चर्चा में रहा था। संदीप ने सुशांत और अंकिता की पर्सनल लाइफ की बात की थी उन्होंने कहा था अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थी।

अब एक इंटरव्यू में उनसे  पूछा गया कि क्या सुशांत और रिया शादी करने वाले थे? इसका जवाब देते हुए संदीप ने कहा कि सुशांत हमेशा मुझसे जुड़े रहते थे। मुझे नही लगता कि कोई जब ऐसा कुछ करने के बारे में सोचेगा तो वो इस बारे में किसी अपने को बतायेगा नहीं।

मुझे नहीं मिला था किसी शादी का निमंत्रण

संदीप ने कहा कि मुझे ऐसा कोई बात नही पता था, मुझे अंकिता और सुशांत की शादी के बारे में पता था कि एक समय वो दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन मुझे रिया और सुशांत की शादी के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था।

इसके साथ संदीप ने एक बार फिर से सुशांत और अंकिता के रिश्ते की बात की, उन्होंने कहा कि, मेरे लिए सुशांत और अंकिता का रिश्ता ही आखिरी था और उसी याद के साथ रहना चाहता हूँ।

वहीं सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती से काफी लंबी पूछताछ कर रही है। जिस दौरान रिया से कई अहम सवाल किये गये।
इस दौरान रिया ने कुछ चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

 

 

 

HindNow Trending : संजय दत्त की बहन ने ऐश्वर्या राय से दूर रहने की दी थी नसीहतदुनिया में हर 18 सेकेंड में हो रही एक मौतसुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए 
मजबूर करने वाले नहीं बचेंगे | सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी| 9 घंटे के पूछताछ में संजना संघी ने कहा