सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेखर सुमन ने दिया बड़ा बयान, बोले बॉलीवुड में चल रहा है गैंगिज्म

सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले नहीं बचेंगे, तेजस्वी के साथ मिलकर शेखर सुमन ने शुरू किया कैम्पेन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड पर शेखर सुमन ने जोरदार हमला करते हुए गंभीर सवाल उठाए‌‌ हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बातें हो रही हैं जिसमें कई बड़े प्रोडक्शन हाउस मीडिया और आम लोगों के लपेटे में आ गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों के सामने बॉलीवुड की पोल खोल कर रख दी। इस दौरान उनके साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

आत्महत्या पर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शक जाहिर करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत अगर आत्महत्या करता तो सुसाइड नोट लिखकर जाता। आखिर ऐसी क्या समस्या थी कि उसे 50 सिमकार्ड बदलने पड़े। अगर वो कुर्त से फांसी लगाता तो अलग निशान होता। सुसाइड के बाद चेहरा खराब हो जाता है लेकिन उसके साथ ऐसा कुछ नहीं था। हमारी कोशिश है कि कोई दोबारा ऐसा किसी के साथ ना हो।

गैंगिज्म का बोलबाला

नेपोटिज्म के नाम पर बॉलीवुड की बखिया उधेड़ी जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड को खरी-खोटी सुना रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के ही सितारे भी शामिल हैं।

शेखर सुमन ने नेपोटिज्म के सवालों पर कहा,‘फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है बल्कि गैंगिज्म है। ये वेस्टिज इंटरेस्ट का गैंग है। लोग टैलेंट को दबा देते हैं। जो उनके तलवे चाटेगा वही इंडस्ट्री में रूक सकता है। सुशांत के मौत के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

नहीं मिले नीतीश कुमार

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेखर सुमन ने कहा, ‘मैंने नीतीश कुमार से भी इस सिलसिले में मिलने की कोशिश की लेकिन मुझसे कहा गया कि कोविड की वजह से वो किसी से नहीं मिल रहे हैं। तेजश्वी ने मुझसे मुलाकात की। तेजश्वी ने सुशांत के परिवार से भी जाकर मुलाकात की है। उन्होंने मुझे हर संभव मदद का भरोसा दिया है।’

वहीं बिहार में आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत से मिलकर उन्हें सांत्वना देने की बात कही है। यही नहीं उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को सशक्त जांच का भरोसा भी दिलाया जाए।

 

 

 

HindNow Trending : BIG BOSS 14: शो के लिए शॉर्टलिस्ट हुए कुल 30 कंटेस्टेंट | रिया चक्रवर्ती से सच 
में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? | राज्य सरकार ने लगा दिया 14 दिनों का सख्त लॉकडाउन | भैंस की
 दूध का कर्ज उतारने के लिए मांगी छुट्टी | सुशांत सिंह राजपूत के मन में थी यशराज फिल्म्स के प्रति नाराजगी