सुशांत सिंह राजपूत के मन में थी यशराज फिल्म्स के प्रति नाराजगी, कास्टिंग डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा
/

सुशांत सिंह राजपूत के मन में थी यशराज फिल्म्स के प्रति नाराजगी, कास्टिंग डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है जिसमें कुछ बड़े खुलासे हुए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आए दिन अलग-अलग तरह की बयानबाजी‌ हो रही है लेकिन अभी तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने न तो कोई बयान दिया है न ही कोई बड़ा खुलासा किया लेकिन बड़ी बात ये है कि इस मामले में पूछताछ काफी सख्ती से की जा रही है।

यशराज फिल्म्स से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर यशराज फिल्म्स पर पुलिस की टेढ़ी नजर है। पुलिस पहले ही इस प्रोडक्शन हाउस के दो बड़े ऑफिसर्स से पूछताछ कर चुकी है अब पुलिस ने प्रोडक्शन हाउस के कास्टिंग डायरेक्टर से भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पूछताछ की है जिसमें कई बड़ी बातें निकल रही है।

दुखी थे सुशांत सिंह राजपूत

पूछताछ के बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने बयान में बताया कि एक बड़ी फ़िल्म ‘पानी’ यशराज फिल्म्स के अंडर में बनने वाली थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका तय थी लेकिन बाद में आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर शेखर कपूर के बीच फिल्म बनाने को लेकर एक राय नहीं थी। दोनों प्रमुख में काफी क्रिएटिव डिफ़्रेन्स बन गए थे इसके चलते फिल्म का बनना कैंसिल हुआ था और सुशांत सिंह राजपूत इस बात से बहुत नाराज थे इसलिए उन्होंने तीन फिल्मों के करार को पहले ही तोड़ दिया था।

नाराज नहीं थे सुशांत

यशराज फिल्म्स से नाराजगी को लेकर शनू शर्मा ने अपने बयान में कहा,

‘सुशांत यशराज फिल्म्स से नाराज नहीं था. फिल्म नहीं बन सकी, तो सुशांत कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकल गए और यशराज फिल्म्स ने भी उन्हें रोका नहीं। ये सब बिना किसी हंगामे के हुआ था।’

आसानी से क्यों‌ टूटा करार

शानू ने बताया कि क़रार तोड़ने को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं हुई, सुशांत सिंह राजपूत करार तोड़ना चाहतें थे लेकिन फिर जब वो ज़रूरत से ज़्यादा आहत हुए तो प्रोडक्शन हाउस ने भी कोई अड़ंगा लगाना ठीक नहीं समझा। लेकिन पुलिस को शानू शर्मा की इन बातों में झोल-झाल की बू आ रही है इसी के चलते ये संभावनाएं हैं कि पुलिस शानू से अभी और भी पूछताछ करे इसलिए वो उन्हें पुलिस स्टेशन बुला सकती है।

बड़े लोगों पर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की थी जिसके बाद उनके डिप्रेशन की वजह कथित रूप से बॉलीवुड के‌ बड़े लोगों को माना जा रहा है और इस लिस्ट में कई वीआईपी और वीवीआईपी से भी पूछताछ हो सकती है इसी के चलते मुंबई पुलिस अपना एक-एक कदम फूंककर रख रहीं हैं। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का ये केस बेहद हा इप्रोफाइल हो चुका है।

 

 

 

 

HindNow Trending : संजय दत्त की बहन ने ऐश्वर्या राय से दूर रहने की दी थी नसीहतदुनिया में हर 18 सेकेंड में हो रही एक मौतसुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए 
मजबूर करने वाले नहीं बचेंगे | सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी| 9 घंटे के पूछताछ में संजना संघी ने कहा