बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस लड़की से शादी
//

बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस खूबसूरत लड़की से शादी

बिग बॉस 14 के शो में राहुल वैद्य ने जैसे ही गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया तो सभी घरवालों के साथ-साथ फैन्स भी बिलकुल अवाक रह गए। राहुल ने दिशा को प्रपोज करने के लिए 11 नवंबर का खास दिन चुना। राहुल ने से दिन  इसलिए चुना क्योंकि इस दिन दिशा परमार का बर्थडे होता है। इसके साथ साथ राहुल ने अपनी और दिशा की लव स्टोरी के बारे में सबको बताया भी कि कैसे उनके प्यार की शुरुआत हुई। आइए जानते है उनकी लवस्टोरी के बारे में..

पहली नजर में दिशा को दिल दे बैठे राहुल

बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस खूबसूरत लड़की से शादी

दिशा परमार से राहुल वैद्य की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को भा गए थे। इसके बाद राहुल और दिशा परमार साथ-साथ घूमने-फिरने लगे। हालांकि उस वक्त न तो राहुल जानते थे कि वह दिशा से प्यार करते हैं और न ही दिशा को इस बात का अहसास था। दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे, लेकिन यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी।

बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस खूबसूरत लड़की से शादी

पर राहुल और दिशा में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। बस जानते थे कि दोनों एक-दूसरे के लिए कितने मायने रखते हैं। एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने बताया था कि उन्होंने एक बार दिशा परमार को अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए पुणे बुलाया था। वजह थी कि साथ में थोड़ा क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा और एक-दूसरे को और अच्छी तरह जानने-समझने का भी।

गाने में दिख चुके हैं साथ

बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस खूबसूरत लड़की से शादी

आपकों बता दें कि  2019 में आए गाने ‘याद तेरी’ के दौरान राहुल वैद्य और दिशा परमार के बीच का रिश्ता काफी पक्का हो गया और ये गाना 2019 के सुपरहिट गानों में से हिट हुआ। गान के बोल याद तेरी’ थे। आपकों बता दें कि जब बिगबॉस के शो में आने से पहले राहुल से पूछा गया था कि क्या वह दिशा परमार को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने इनकार कर दिया था और कहा था कि वह बिग बॉस के घर में अपने लिए प्यार तलाशने आए हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर |

कभी चप्पल तक खरीदने के नहीं थे पैसे, आज हैं 3,861 करोड़ की संपत्ति के मालिक |

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बिच मतभेद की खबरों ने पकड़ा जोर |

कुमार सानू ने मीनाक्षी के लिए छोड़ दी थी अपनी पत्नी का साथ |

बारिश की बूंदों के साथ दिल्ली में बरसने लगा तेल, राजधानी की सड़कों पर फिसलने लगी गाड़ियां |