रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर
/

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर, फिर विलेन ने उठाया था ये कदम

बड़े पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता रंजीत आज यानि कि 12 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. रंजीत बॉलीवुड के एक बहुत ही नसीब अभिनेता हैं, जिन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. रंजीत ने हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी शो और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रंजीत को आज फिल्म इंडस्ट्री में विलेन का रोल करने के लिए जाना जाता है. रंजीत ने फिल्मों में सिर्फ विलेन का ही नहीं बल्कि कई बार रेपिस्ट का भी रोल किया है.

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर, फिर विलेन ने उठाया था ये कदम

300 से भी ज्यादा बार किए हैं  रेप सीन

खबरों के मुताबिक अभिनेता रंजीत ने फिल्मों में लगभग 300 से भी ज्यादा बार रेप सीन दिए हैं. भले ही उन्होंने फिल्मों में सिर्फ अभिनय किया हो, लेकिन उनके रेप सीन करने से उनके परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे. फिल्मों में लगातार रेप सीन करने के बाद परिवार वालो ने नाराज होकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. इस बात का खुलासा अभिनेता रंजीत ने खुद ही एक इंटरव्यू में किया था.

परिवार वालों को नहीं पसंद था रेप सीन

इस बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में रंजीत ने बताया था कि,

” मेरा परिवार काफी रूढ़िवादी था. जब उन्हें इस बात का पता चला कि, मैंने एक फिल्म शर्मीली में हीरोइन के साथ रेप का सीन किया है, तो उन्होंने नाराज होकर मुझे घर से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद कुछ समय के लिए मैंने फिल्में साइन नहीं की थी. मुझे मेरे परिवार को समझाना पड़ा था कि, मैं सिर्फ अभिनय करता हूं”.

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर, फिर विलेन ने उठाया था ये कदम

मेरे लिए काम, काम है- रंजीत

अपने काम को लेकर रंजीत बहुत पैशेनेट रहते थे. उनकी फिल्मों में एक्टिंग के रूप में साफ तौर पर यह देखा जा सकता है. उन्होंने अपना हर किरदार बखूबी निभाया है. फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी की दुनिया में भी कई किरदार निभाए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रंजीत ने बताया था कि,

”एक्टिंग के फिल्ड में मैं किसी भी तरह का काम करने के लिए तैयार हूं. मेरे लिए काम, काम है. फिल्म हो या फिर टीवी के सीरियल या फिर कोई भी थिएटर, मैं कुछ भी करने के लिए हमेशा से तैयार रहता हूं”.

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर, फिर विलेन ने उठाया था ये कदम

 

फिल्म ‘शर्मीली से मिली असली पहचान

मशहूर अभिनेता रंजीत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. वह 70s और 80s के समय में लीडिंग विलेन का रोल किया करते थे. अभिनेता रंजीत की मशहूर फिल्में सावन भादो, देशद्रोही, जान की कसम, करण अर्जुन, हलचल, शराबी, तीसरी आंख, जालिम, कुर्बान, रेश्मा और शेरा आदि है. कई फिल्मों में उन्होंने विलेन का रोल किया है, लेकिन उनको विलेन के रूप में असली पहचान फिल्म शर्मीली से ही मिली थी. कुछ समय पहले अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में भी रंजीत नजर आ चुके हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

गौतम किचलू से शादी के लिए काजल अग्रवाल ने रखी थी ये अनोखी शर्त |

बिगबॉस कंटेस्टेंट राहुल वैध करने जा रहे इस खूबसूरत लड़की से शादी |

गांव के निवासियों  के हाथ लगा कुबेर का खजाना, जमीन से निकलने लगे चांदी के सिक्के |

कोरोना में गई नौकरी तो यूनिफार्म पहनकर खाना बेचने लगा पायलट |

शाहरुख खान अब डॉन 3 में आयेंगे नजर, किंग खान ने खुद बताई सच्चाई |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.