गौतम किचलू से शादी के लिए काजल अग्रवाल ने रखी थी ये अनोखी शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बीते 30 अक्टूबर को हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी थई। मुंबई के ताज महल पैलेस में दोनों ने साथ फेरे लिए। काजल की वेडिंग फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं अब शादी के बाद ये न्यूली मैरिड कपल मालदीव में हनीमून मना रहा है। उन्होंने मालदीव से अपने हनीमून की कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं।

इन तस्वीरों में दोनों की खुशी को साफ देखा जा सकता है। वहीं अब एक्ट्रेस के फैंस के साथ एक हैरान करने वाली शेयर की है कि उन्होंने गौतम किचलू से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी। इस शर्त के पूरा होने के बाद ही उन्होंने गैतम किचलू से शादी की है।

क्या थी वो शर्त

गौतम किचलू से शादी के लिए काजल अग्रवाल ने रखी थी ये अनोखी शर्त

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में इस बात का खुलासा कि उन्होंने गौतम के सामने शादी की एक शर्त रखी थी। काजल ने बताया कि उन्होंने गौतम को अपने माता-पिता से बात करने के बाद घुटनों पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया था। ये सब मैं बस उन्हें चिढ़ाने के लिए कर रही थी। मैंने उनसे कहा था कि अगर वो घुटनों के बल पर नहीं बैठेंगे तो मैं उनसे शादी नहीं करूंगी, लेकिन उन्होंने मरी बात मानी और वह अपने घुटनों पर बैठे भी।’

3 साल से कर रहे थे डेट

गौतम किचलू से शादी के लिए काजल अग्रवाल ने रखी थी ये अनोखी शर्त

कुछ दिन पहले काजल अग्रवाल ने कोरोना काल के दौरान ही शादी का फैसला अचानक क्यों किया इस बात का भी खुलासा किया था। इंटरव्यू में काजल ने अपनी शादी और गोतम संग लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। काजल ने बताया, ‘गौतम और मैंने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया, वहीं दोनों 7 साल से दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती और गहरी होती गई और हम दोनों एक दूसरी ज़िंदगी का जरूरी हिस्सा बन गए। हम बहुत मिला करते थे। फिर चाहें वो कोई सोशल पार्टी हो या फिर कोई प्रोफेशनल मीटिंग हम हमेशा साथ होते थे। लॉकडाउन के दौरान हम कई हफ्तों तक एक दूसरे से मिल नहीं पाए, एक दूसरे को देख नहीं पाए।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर |

कभी चप्पल तक खरीदने के नहीं थे पैसे, आज हैं 3,861 करोड़ की संपत्ति के मालिक |

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बिच मतभेद की खबरों ने पकड़ा जोर |

कुमार सानू ने मीनाक्षी के लिए छोड़ दी थी अपनी पत्नी का साथ |

बारिश की बूंदों के साथ दिल्ली में बरसने लगा तेल, राजधानी की सड़कों पर फिसलने लगी गाड़ियां |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...