क्या डॉन 2 के बाद थियेटर में आने वाली है शाहरुख की डॉन 3
//

REVEALED: शाहरुख खान अब डॉन 3 में आयेंगे नजर, किंग खान ने खुद बताई सच्चाई

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस में भी पहुंचे थे और प्रमोशन की थी। इसके अलावा काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म डॉन 3 को लेकर भी एक ऐसी खबर आई है जो कि शाहरुख खान के फैंस को काफी ज्यादा खुश करने वाली है। खबर आ रही है कि जल्द ही शाहरुख खान डॉन 3 का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियली  खबर सामने नहीं आई है।

डॉन 3 को लेकर नहीं है कोई स्क्रिप्ट

सूत्रों के अनुसार फरहान अख्तर ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है। उनकी मानें तो डॉन 4 को लेकर फिलहाल उनके पास कोई स्क्रिप्ट नहीं है। दरअसल उम्मीद थी कि शाहरुख खान के बर्थडे पर डॉन 4 का ऐलान हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

संगीत में बिज़ी है फरहान

Revealed: शाहरुख खान अब डॉन 3 में आयेंगे नजर, किंग खान ने खुद बताई सच्चाई

खबर है कि फरहान का फोकस इस समय अपने एक्टिंग और संगीत पर ही है। वो ज्यादा डायरेक्शन के बारे में सोच नहीं रहे। फिलहाल फरहान डायरेक्शन के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अगले एक साल तक फरहान डायरेक्शन या एक्टिंग को लेकर कोई प्रोजेक्ट अपने हाथ में नहीं लेने वाले है।

डॉन 2 ने पूरे किए 14 साल

Revealed: शाहरुख खान अब डॉन 3 में आयेंगे नजर, किंग खान ने खुद बताई सच्चाई

शाहरुख खान की डॉन को रिलीज हुए 14 साल हो गए हैं और फैन्स को अब डॉन 3 का इंतजार है। हाल ही में डॉन के 14 साल पूरे होने पर फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान का एक शानदार सा पोस्टर शेयर किया था। रितेश सिद्धवानी ने भी डॉन के 14 साल पूरे होने पर कुछ खास पलों को याद किया।

उन्होंने ट्वीट किया- डॉन को रिलीज हुआ 14 साल भी हो गए। मैं अभी भी हर दिन के शूट को याद कर सकता हूं। क्या खूबसूरत यादें हैं। टीम को एक वर्चुअल हग और ढेर सारा प्यार, जिनकी वजह से यह फिल्म ऑडियन्स के दिल में हमेशा रहेगी।इस फिल्म में दर्शकों को शाहरुख का रोल बहुत लुभाया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रंजीत के रेप सीन से नाराज होकर घर से निकाल दिया था बाहर |

कभी चप्पल तक खरीदने के नहीं थे पैसे, आज हैं 3,861 करोड़ की संपत्ति के मालिक |

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बिच मतभेद की खबरों ने पकड़ा जोर |

कुमार सानू ने मीनाक्षी के लिए छोड़ दी थी अपनी पत्नी का साथ |

बारिश की बूंदों के साथ दिल्ली में बरसने लगा तेल, राजधानी की सड़कों पर फिसलने लगी गाड़ियां |