इन 7 अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का है 36 का आंकड़ा
/

7 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो सलमान खान के साथ नहीं करना चाहती कोई फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ आज इंडस्ट्री हर अभिनेत्री काम करना कहती है। उनकी फैन फॉलोविंग भी बहुत है। काफी अभिनेत्रियों को सलमान

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ आज इंडस्ट्री की हर अभिनेत्री काम करना कहती है। उनकी फैन फॉलोविंग भी बहुत है। काफी अभिनेत्रियों को सलमान ने लॉन्च किया है। बी-टाउन की सभी अभिनेत्रियां उनके साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ ऐसा नहीं है। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। बताते हैं आज ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में –

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश और सलमान की स्टोरी एक प्यारी प्रेम कहानी के साथ शुरू हुआ, लेकिन कड़वी गोलमाल के साथ यह ख़त्म हुआ। साल 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर यह सब शुरू हुआ था। कुछ समय के लिए चीजें बिल्कुल सही लग रही थीं, जल्द ही सलमान ने अपने हिंसक व्यवहार को दिखाया और एक अपमानजनक प्रेमी में बदल गया। सलमान ने वास्तव में व्यक्तिगत, साथ ही पेशेवर जीवन में अराजकता पैदा की। कोई आश्चर्य नहीं, वह उनसे नफरत करती हैं।

अमीषा पटेल

‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी फिल्मों के जरिए अमीषा पटेल नई ऊंचाइयों पर पहुंची। उन्होंने अपने स्तर से पहले ही ब्लॉकबस्टर फिल्म दे दी थी, ‘ये है जलवा’ जो उन्होंने सलमान खान के साथ किया था, वह इतनी लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब नहीं हुई और यही कारण है कि अमीषा ने सलमान के साथ आगे काम करने से साफ मना कर दिया ।

कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बिना किसी हीरो के समर्थन के हिट फिल्में देने की क्षमता रखती हैं। सलमान वो हैं जो अपनी फिल्मों में किसी और को ओवरशेड करते हैं। इसके अलावा, उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों में अभिनेत्रियों को कोई श्रेय नहीं दिया गया है और वे सिर्फ ग्लैम डॉल्स का हिस्सा हैं। फिलहाल उन्होंने फिल्म ‘रेडी’ में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की है, लेकिन इन पहलुओं के कारण उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं।

दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सलमान के साथ कम से कम 5 फिल्मों को अस्वीकार कर दिया है। हालांकि उसने कभी आधिकारिक बयान नहीं दिया, लेकिन खबरों के अनुसार ‘भाई’ ने उनके प्रेमी रणवीर सिंह का मजाक उड़ाया था। यही कारण है कि वह उन्हें नापसंद करती हैं।

ट्विंकल खन्ना

फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में इस जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री और रोमांस दिखाया। यह फिल्म उस समय की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। लेकिन हम उन्हें फिर से बड़ी स्क्रीन पर एक साथ नहीं देख सके और इसका कारण अज्ञात है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ तीन फिल्में की हैं, लेकिन 2000 के बाद एक साथ काम करना बंद कर दिया। यह तब है जब उसे ब्लैकबक अवैध शिकार के मामले में आरोपी बनाया गया था। वे फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के लिए राजस्थान में थे, जहां सलमान ने ब्लैकबक्स मार दिया। हाल ही में उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था।

उर्मिला मातोंडकर

सलमान और उर्मिला अभिनीत “जन समझौता कारो” अपनी पुरानी पटकथा के कारण फ्लॉप रही जो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही यह फिल्म लोगों पर अपना प्रभाव भी नहीं छोड़ सकी शायद यही वो वजह थी कि उर्मिला ने सलमान खान के साथ आगे कभी काम किया ही नहीं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

यदि आपका जन्म हुआ है इस डेट पर तो मंगल होगा मंगलकारी |

राशिफल 8 सितम्बर 2020 : जानिए कैसा है आपका आज का दिन |

सांभा से लेकर कालिया तक वो किरदार जिनके वास्तविक नाम से आप भी होंगे अनजान |

कंगना को मिलने वाली Y श्रेणी सुरक्षा जाने क्या होती है |

OTT प्लेटफार्म पर फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फ़िल्में |