इरफ़ान पठान पर भी पायल घोष लगा चुकी हैं आरोप
/

इरफ़ान पठान पर भी पायल घोष लगा चुकी हैं आरोप

बॉलीवुड में अब ज्यादातर सभी सितारे एक दूसरे के खिलाफ आपस में ही नए-नए और गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. सभी एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से भी लगातार यह लोग एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. बॉलीवुड की दुनिया की सच्चाई अब किसी से भी छुपी नहीं रह गई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां पहले जमाने में लोगों के बीच जितनी गहरी दोस्ती और मान सम्मान देखने को मिलता था, वहीं आज के जमाने में उतना ही यह लोग एक दूसरे के खिलाफ कदम उठाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड के लोग एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं, जिससे यूजर्स भी खूब मजे लेते हैं और पोस्ट भी साझा करते हैं.

पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर लगाए गंभीर आरोप

अभी हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि इससे पहले भी बॉलीवुड में कई सितारे एक दूसरे पर ऐसे आरोप लगा चुके हैं. बात करें अगर पायल घोष के आरोपों की तो उन्होंने अनुराग कश्यप पर उनके साथ बुरा बर्ताव करने और जबरदस्ती करने के आरोप लगाए थे. हालांकि अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों को झूठा बताया था.

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर दी सफाई

पायल घोष के द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”क्या बात है!! मैडम इतना समय लगा दिया आपने मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलिए कोई बात नहीं मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल रही है कि, औरत होते हुए भी दूसरी औरत पर इल्जाम लगा रही है. मर्यादा रखिए मैडम!! यही कहूंगा कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं”.

 

फिल्म निर्माता आनंद कुमार ने दिया बयान

पायल घोष द्वारा कई गंभीर आरोप लगाने के बाद अब फिल्म निर्माता आनंद कुमार ने भी इस मामले पर बयान दिया है. उन्होंने पायल घोष और भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को लेकर यह बयान दिया. आनंद ने कहा कि, ”पायल घोष पहले भी इसी तरह से कई गंभीर आरोप क्रिकेटर इरफान पठान पर भी लगा चुकी है. पायल ने ट्विटर के माध्यम से इरफान पठान के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाया था, बाद में उन्होंने वह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था”.

हम आपको बता दें कि, आनंद कुमार ने पायल घोष को लेकर Me too अभियान पर भी सवाल किए. आनंद का कहना है कि, ”वह किसी का बचाव नहीं करना चाहते हैं, लेकिन पायल जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रही हैं. इससे तो यही लगता है कि, वह ऐसा बयान पहले भी दे सकती थी”.

 

आनंद ने कहा कि, ”वह इस तरह के गंभीर आरोप किसी पर भी लगा देती हैं, मुंबई पुलिस को पायल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर छानबीन करनी चाहिए, वहां पर पुलिस को उस पोस्ट के बारे में जरूर कोई ना कोई सबूत मिलेगा. इस मामले के खिलाफ पुलिस को आवाज भी उठाना चाहिए और सच्चाई सामने लाना चाहिए”.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना के डांस पर मदहोश हुए दर्शक स्टेज पर सरेआम करने लगे ये हरकत |

तारक मेहता की दया बेन इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट |

अक्षय से अमिताभ तक 90 के दशक में ये स्टार लेते थे 1 मैच की इतनी फ़ीस, जानकर होगी हैरानी |

बिना गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं ये सितारे |

5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन को SOS कॉल कर कही थी ये बात |