5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन से कहा.
/

5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन को SOS कॉल कर कही थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के केस की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले ही है। आए दिन केस में एक नया मोड़ आता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत का नाम आए दिन सुर्खियों में रहता है। इस केस में अब एक बड़ा खुलासा होता दिखाई दे रहा है। जांच में सुशांत का एक एस ओ एस मिला है , जो कि सुशांत ने अपनी मौत के  दिन पहले अपनी बहन मीतू को किया था। एस ओ एस में सुशांत ने अपनी बहन से कहा था कि मुझे डर लग रहा है ये लोग मुझे मार डालेंगे। सुशांत की यह चिंता तब हुई जब रिया 8 जून को उनका घर छोड़कर और लैपटॉप, कैमरा, हार्ड ड्राइव जैसी चीजें अपने साथ लेकर चली गईं थीं।

नहीं उठाया रिया ने सुशांत का फोन

सूत्रों के अनुसार इस मैसेज में सुशांत ने पहले यह बताया था कि उन्होंने रिया को भी कई बार कॉल करने की कोशिश की थी, लेकिन रिया ने उनका कॉल पिक नहीं किया। इसमें लिखा था- मेरा उससे बात करना बहुत जरूरी है, क्योंकि मुझे डर है कि वे लोग मुझे किसी चीज में फंसा देंगे।

दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत

सुशांत के फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे। जब होश में आए तो उन्होंने कहा था कि वे लोग मुझे मार डालेंगे। बाद में उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की भी बात कही थी। इतना ही नहीं वो  रिया को लगातार फोन भी लगाते रहे थे, क्योंकि वे उनका लैपटॉप, हार्ड ड्राइव और कैमरा ले गईं थीं और सबके पासवर्ड जानती थीं।

फोन की जांच में देरी क्यों ?

यह जानकारी सुशांत की मौत के 97वें  दिन बाद सामने आ सकी है क्योंकि मुंबई पुलिस की भूमिका इस केस की जांच में शुरू से ही डामरडोल रही है। मुंबई पुलिस ने सुशांत का फोन  फॉरेंसिक जांच के लिए कुल 24 दिन बाद भेजा था, जिसमें से  केवल यह बात सामने आयी थी कि सुशांत मरने से पहले अपने ही  बारे में गूगल कर रहे थे और मरने के तरीके खोज रहे थे।

SOS फीचर

SOS एक स्पेशल फीचर होता है। फोन में सुरक्षा के लिए दिए गए एस ओ एस फीचर को उपयोग कर आप आपातकाल के समय अलर्ट भेज सकते हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अरबाज के शो में आंटी बोलने पर भड़की करीना कपूर, कहा मजबूरी में सहना पड़ता है नहीं तो |

जेल में रिया का हुआ बुरा हाल, खाने को मिलती हैं ये चीजें |

इरफ़ान पठान पर भी पायल घोष लगा चुकी हैं आरोप |

कीकू शारदा को एक कप कॉफी के चुकाने पड़े 78,650 रूपए |

निया शर्मा के पोस्ट पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट कहा बेशर्म है निया |