अरबाज के शो में आंटी बोलने पर भड़की करीना कपूर
/

अरबाज के शो में आंटी बोलने पर भड़की करीना कपूर, कहा मजबूरी में सहना पड़ता है नहीं तो….

बॉलीवुड सितारों से बातचीत करते हुए भी नजर आएंगे। इसके जरिये यह जानने की कोशिश करेंगे कि उन्होंने इस पर कैसा रिएक्शन दिया है। इस शो में आयी करीना कपूर

सोशल मीडिया के जरिये फैंस अपने स्टार्स से रहते है। वही स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिये मजेदार किस्से शेयर करते रहते है। कभी कभी सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता हैं। इससे विवाद भी उत्पन्न हो जाते है। लगातार देखा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार अपनी फ़ोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन कभी कभी लोग उन स्टार्स को कुछ ऐसी बातें बोल देते है कि शर्मसार हो जाए। लेकिन क्या इन स्टार्स पर कमेंट का कोई असर पड़ता है। बताते हैं ऐसी ही एक किस्से के बारे में –

बॉलीवुड के अभिनेताओं द्वारा शेयर किए गए फोटो पर शो में अरबाज खान सोशल मीडिया पर हो रहे बुरे कमेंट को पढ़कर सुनाएंगे। इस शो में वह बॉलीवुड सितारों से बातचीत करते हुए भी नजर आएंगे। इसके जरिये यह जानने की कोशिश करेंगे कि उन्होंने इस पर कैसा रिएक्शन दिया है। इस शो में आयी करीना कपूर ने कमेंट पर कैसा रिएक्शन दिया।

करीना कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अरबाज खान के शो में करीना कपूर को भी बुलाया गया था और करीना कपूर के बारे में आये एक पर कमेंट पढ़ कर उन्हें सुनाया गया जिसमें लिखा था कि तुम अब आंटी बन चुकी हो तो वैसे ही पेश आओ। तुम अब एक लड़की की तरह व्यवहार ना करो। इस पर करीना कपूर ने कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बारे में कुछ लोग बहुत ही गलत सोच रखते हैं जो कि बहुत ही गलत है। उन्हें लगता है कि जैसे हमारे अंदर कोई फीलिंग ही नहीं है हमें इस तरह की चीजें मजबूरी में सहन करनी पड़ती है।

करीना के पास पहले आये थे कुछ ऐसे कमेंट

साल 2016 में करीना कपूर के पास भी कुछ ऐसे ही कमेंट आए थे जिसमें स्वयं करीना ने कहा था कि पहले लोगों के मन में फिल्म स्टार्स के प्रति काफी इज्जत हुआ करती थी। लेकिन बीते कुछ वर्षों से लोगों के द्वारा फ़िल्म को ट्रोल किया जाता है। करीना कपूर ने यह भी कहा कि मैं भले ही आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया पर नहीं हूं पर मैं सारी खबरें रखती हूं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना के डांस पर मदहोश हुए दर्शक स्टेज पर सरेआम करने लगे ये हरकत |

तारक मेहता की दया बेन इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट |

अक्षय से अमिताभ तक 90 के दशक में ये स्टार लेते थे 1 मैच की इतनी फ़ीस, जानकर होगी हैरानी |

बिना गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं ये सितारे |

5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन को SOS कॉल कर कही थी ये बात |