जेल में रिया का हुआ बुरा हाल, रोकर कट रही जेल में रातें
/

जेल में रिया का हुआ बुरा हाल, खाने को मिलती हैं ये चीजें

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल कल तक न्यायिक हिरासत में रहना है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल कल तक न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया चक्रवर्ती जिस सेल में हैं, उसके ठीक बगल में शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्रीणी मुखर्जी भी रह रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती को जेल में बेड और फैन नहीं मिला है।

सूत्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल के उनके सेल में बेड भी नहीं दिया गया, जिसके कारण वो चटाई बिछाकर सोती है। उन्हें न तो तकिया मिला है और न ही बेड। अधिकारी की मानें तो अगर कोर्ट इजाजत देता है तो उन्हें एक टेबल फैन मुहैया कराया जाएगा। उनके सेल की खासतौर पर सुरक्षा रखी जा रही है। तीन शिफ्ट में दो-दो गार्ड मौजूद रहते हैं।

ऐसे कट रहे हैं जेल में रिया के दिन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती जेल मैनुअल के मुताबिक, सुबह करीब छ: बजे रोज उठ जाती हैं। रिया को करीब सात से साढ़े सात के बीच नाश्ते में पोहा और चाय दिया जाता है।

इसके बाद रिया को दोपहर के लंच में उन्हें चावल, दाल, रोटी और आलू की सब्जी दी जाती है या फिर जो जेल मैनुअल के मुताबिक भोजन होता है।कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है।

रिया को भी हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है। भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं इस कारण काफी अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है।

ये है पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपुत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। रिया ने इन आरोपों से इनकार किया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को ‘ड्रग सिंडिकेट’ से संबंध होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को ड्रग्स से संबंधित आरोपों में गिरफ्तार किया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना के डांस पर मदहोश हुए दर्शक स्टेज पर सरेआम करने लगे ये हरकत |

तारक मेहता की दया बेन इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट |

अक्षय से अमिताभ तक 90 के दशक में ये स्टार लेते थे 1 मैच की इतनी फ़ीस, जानकर होगी हैरानी |

बिना गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं ये सितारे |

5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन को SOS कॉल कर कही थी ये बात |