बिना शादी के ही बेडरूम शेयर करने का मजा ले चुके है ये सितारे
/

बिना शादी के ही बेडरूम शेयर करने का मजा ले चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर आपने लव अफेयर और ब्रेक अप की खबरें खूब सुनी होंगी. बॉलीवुड की दुनिया में हर दूसरे दिन आपको एक नई प्रेम कहानी के चर्चे होते मिलेंगे. बॉलीवुड के सितारों में ग्लैमरस और बोल्डनेस का तड़का भरा हुआ है. बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो आए दिन अपनी नई रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आपने ज्यादातर ऐसा सुना होगा कि लड़के लड़कियां शादी करने के बाद ही एक साथ एक घर में लव कपल्स की तरह रह सकते हैं. लेकिन अब जमाना कॉफी मॉडर्न हो चुका है और आज के इस मॉडल जमाने में ‘लिव इन रिलेशनशिप’ का चलन बहुत ज्यादा चल पड़ा है.

लिव इन रिलेशनशिप का मतलब बिना शादी के भी आपसी सहमति से लड़के लड़की एक साथ रिलेशनशिप में रह सकते हैं. ज्यादातर लोग ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह अपने पार्टनर को समझना चाहते हैं. आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के सितारों के बारे में बात करेंगे.

 

बॉलीवुड की दुनिया को लेकर हम बात करेंगे कुछ ऐसे कलाकारों की जो बिना शादी किए ‘लिव इन रिलेशनशिप’ के कांसेप्ट के आधार पर अपना बेडरूम शेयर कर चुके हैं.

1. अभय देओल प्रीति देसाई

अभय देओल भले ही शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन वो लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. जी हां, प्रीति देसाई के साथ उनकी रिलेशनशिप के चर्चे सुनने में आए थे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. बता दें कि अभय देओल 42 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

2. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की प्रेम कहानी के अजब-गजब किस्से सुनने को मिलते थे. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गज़ब कहानी’ में इन दोनों बॉलीवुड सितारों ने जमकर रोमांस किया था. इसी फ़िल्म के दौरान रणबीर और कैट की प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई थी.

बाद में सोशल मीडिया पर भी दोनों की ‘लिव इन रिलेशनशिप’ के चर्चे होने लगे. बता दें कि रणबीर और कटरीना बांद्रा के एक फ्लैट में एक साथ रहते थे. दोनों की शादी की खबरें भी आई थी, लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

3. जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

हॉटनेस की क्वीन बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम दर्शकों के फेवरेट कपल रह चुके हैं. एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. उसी दौरान जॉन और बिपाशा में लव अफेयर भी चला था. दोनों ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में काफी लंबे समय तक रह चुके हैं. किसी कारण दोनों में दूरियां आने लगी धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे में इंटरेस्ट लेना छोड़ दिया और ब्रेकअप हो गया.

अब की बात करें तो जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु दोनों की शादी हो चुकी है. बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर और जॉन अब्राहम ने प्रिया रुन्चाल से शादी कर ली.

4. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

मशहूर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में एक साथ काम करने वाले सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का शो के दौरान ही लव अफेयर शुरू हो गया था. दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. इनका रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. लेकिन हम आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में भी रह चुके हैं. इंगेजमेंट के कुछ साल बाद दोनों कपल्स ने अपनी सहमति से ब्रेकअप कर लिया.

5. राहुल देव और मुग्धा गोडसे

‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने वाले कपल्स में राहुल और मुग्धा का भी नाम आता है. अगर बात करें दोनों की उम्र की तो दोनों के बीच 18 साल का अंतर है. हैरानी की बात यह है कि उम्र में इतना अंतर होने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. दोनों ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. आज भी दोनों के बीच में प्यार कम नहीं हुआ है हालांकि बॉलीवुड में अब इनके कुछ खास चर्चे नहीं होते हैं.

 

तो यह थे बॉलीवुड के कुछ खास कपल्स जिनकी प्रेम कहानी तो आपने जरूर सुनी होगी. इनमें से तो कुछ आपके फेवरेट कपल्स भी होंगे. बताइए हमें भी कौन है आपके बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया के फेवरेट कपल.

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया ने कहा NCB ने जबरदस्ती कबूल कराए आरोप, मै निर्दोष हूँ |

सौरव गांगुली के साथ शाहरुख ने दुर्व्यवहार कर टीम से किया था बाहर छीन ली थी कप्तानी |

जैकलिन को KISS करते हुए टाइगर श्राफ ने पार की थी सभी हदें, डायरेक्टर ने बताई पूरी कहानी |

विनोद खन्ना ने मुकेश भट्ट को ताबड़तोड़ जड़ दिए थे कई थप्पड़, जानिए वजह |

सोने व चांदी के भाव में आज हुआ बड़ा बदलाव, जानिए 10 ग्राम का भाव |