रिया ने कहा NCB ने जबरदस्ती कबूल कराए आरोप, मै निर्दोष हूँ
/

रिया ने कहा NCB ने जबरदस्ती कबूल कराए आरोप, मै निर्दोष हूँ

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को  गिरफ्तार किया था और उसी दिन कोर्ट ने रिया को 14 दिन की हिरासत दे दी थी। रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए मुंबई अदालत में याचिका डाली थी, जिस पर आज गुरुवार को सुनवाई हो रही है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

रिया ने नई जमानत याचिका में खुद को बताया निर्दोष

जिसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार कोशिश की, जिस पर आज सुनवाई होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने अपनी नई जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें इस केस में फर्जी तरीके से फंसाया गया है। एनसीबी ने उनके ऊपर जुर्म स्वीकार करने का दबाव बनाया था। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।

रिया को खुद के दोषारोपण को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया। सूत्रों के अनुसार इस बात को रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी कहा है। वहीं रिया की जमानत याचिका में इस बात का भी जिक्र है कि एनसीबी ने उनसे पूछताछ के दौरान सुप्रीम कोर्ट के उन दिशानिर्देशों का भी पालन नहीं किया, जो बहुत जरूरी होते हैं।

याचिका में आगे कहा है कि पूछताछ के दौरान एक भी महिला ऑफिसर वहां पर मौजूद नहीं थी, जैसा कि दिशानिर्देश के मुताबिक होना चाहिए। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की नई जमानत याचिका में एनसीबी पर कई आरोप लगाए गए हैं।

बुधवार को रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है, जिसपर आज फैसला लिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार इस केस में रिया समेत गिरफ्तार सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हो रही है।

बता दें कि एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिसके बाद बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से रिया को भायकुला जेल ले जाया गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना के समर्थन में उतरा अंबानी परिवार, टूटे बंगले का निर्माण कराएंगे मुकेश अम्बानी |

बिना शादी के ही बेडरूम शेयर करने का मजा ले चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे |

इस खिलाड़ी की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद |

ये हैं वो खतरनाक ड्रग्स माफिया जिनके पैसे में लग गये थे दीमक |

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, हसीना पारकर से इन्द्राणी मुखर्जी तक यहाँ काट चुकी हैं सजा |