रिया से पहले हसीना पारकर जैसे लोग काट चुके हैं इस जेल मे सजा
/

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, हसीना पारकर से इन्द्राणी मुखर्जी तक यहाँ काट चुकी हैं सजा

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया गया है। एनडीपीएस कोर्ट में हुई वर्चुअल सुनवाई के बाद रिया को रातभर एनसीबी ऑफिस में बनी जेल में ही रहना पड़ा। बता दें कि महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के अनुसार, किसी भी कैदी को रात में जेल नहीं ले जाया जाता है। जिसके चलते कोर्ट में आदेश मिलने के बाद भी रिया को एनसीबी ऑफिस की लॉकअप में रात गुजारनी पड़ी।

वहीं रिया चक्रवर्ती अब 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी। एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत रिया की गिरफ्तारी हुई है। ये महिलाओं की जेल है, जो ब्रिटिश कालीन जेल है। भायखला जेल में कुल 18 बैरक है और 350 महिला अंडरट्रायल मुल्जिमो की कैपेसिटी है। इस जेल में जेलर से लेकर बाकी जेल कर्मचारी भी महिलाएं ही हैं, सिर्फ 10% पुरुष जेल कर्मचारी है।

आपको बताते हैं कि इसी जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर, नेवी ऑफिसर के हत्या की आरोपी मारिया सुसाइराज, ड्रग सिंडिकेट चलाने वाली बेबी पाटणकर और शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सहित कई साउथ अफ्रीकन ड्रग पेडलर्स महिला आरोपी भी रह चुकी हैं। वहीं इंद्राणी मुखर्जी अब भी इसी जेल में है।

रिया के पास होती थी ड्रग की डीलिंग सारी जानकारी

एनसीबी की रिमांड कॉपी में बताया गया कि रिया का भाई शौविक ड्रग्स की डिलीवरी में रिया का साथ दिया करता था और उसके पेमेंट की जानकारी रिया के पास होती थी। रिया और बाकी गिरफ्तार लोगों शौविक, सैमुअल, दीपेश, कैजान, जैद, बासित के आमने-सामने बैठाकर हुई पूछताछ के आधार पर मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई है। बताते चलें कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में रिया की जमानत याचिक लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया ने कहा NCB ने जबरदस्ती कबूल कराए आरोप, मै निर्दोष हूँ |

सौरव गांगुली के साथ शाहरुख ने दुर्व्यवहार कर टीम से किया था बाहर छीन ली थी कप्तानी |

जैकलिन को KISS करते हुए टाइगर श्राफ ने पार की थी सभी हदें, डायरेक्टर ने बताई पूरी कहानी |

विनोद खन्ना ने मुकेश भट्ट को ताबड़तोड़ जड़ दिए थे कई थप्पड़, जानिए वजह |

सोने व चांदी के भाव में आज हुआ बड़ा बदलाव, जानिए 10 ग्राम का भाव |