जैकलिन को KISS करते हुए टाइगर श्राफ ने पार की थी सभी हदें
/

जैकलिन को KISS करते हुए टाइगर श्राफ ने पार की थी सभी हदें, डायरेक्टर ने बताई पूरी कहानी

मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं. आज के युवा जेनेरशन की पहली पसंद टाइगर ही हैं. टाइगर ने एक्शन्स के दम पर लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है. टाइगर अक्सर अपने स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं, टाइगर श्रॉफ की कोई भी फिल्म बिना एक्शन के पूरी नही मानी जाती है.

टाइगर अक्सर अपने स्टंट्स के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब हम आपको बताते हैं कि एक्शन के साथ-साथ टाइगर रोमांस में भी काफ़ी आगे रहते हैं. वो कई सारी अभिनेत्रिओं के साथ रोमांस कर चुके हैं. जिनमें कीर्ति सेनोन, श्रद्धा कपूर, दिशा पटानी के साथ फिल्मों में रोमांस करते हुए नज़र आ चुके हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं टाइगर और जैकलीन फर्नांडिस के रोमांस के बारे में….

कट बोलने के बावजूद करते रहे एक दूसरे को किस

टाइगर और जैकलिन एक दूसरे को किस करते वक़्त एक-दूसरे में खो गए थे. दोनों फिल्म “ए फ्लाइंग जट्ट” में किसिंग सीन के दौरान कट बोलने के बावजूद भी एक दूसरे को किस करते रह गए थे. उन्हें इस बात का ख्याल न रहा था कि वो उस वक़्त सेट पर हैं और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

सेट पर मौजूद सारे लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए थे. हालांकि जब वो लोग नार्मल हुए तब उन्हें इस बात से शर्मिंदगी महसूस हुई. टाइगर को किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऐसा करते हुए कभी भी नहीं देखा गया था, लेकिन जैकलिन को देख कर टाइगर सिन के दौरान बेकाबू हो गए थे. एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने कहा भी था कि “किसिंग सीन है तो करना पड़ता है”.

फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा ने खुद इस बात का किया खुलासा

दरअसल, इस बात का खुलासा खुद उनकी फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने किया। उन्होंने बताया कि “जब उनकी फिल्म “ए फ्लाइंग जट्ट” की शूटिंग चल रही थी. तब टाइगर और जैकलिन को एक किसिंग सीन देना था. उस सीन को करते वक़्त दोनों एक दूसरे में इतना खो गए थे कि मेरे कई बार कट बोलने के बावजूद दोनों लगातार एक-दूसरे को किस करते रहे.” आगे रेमो ने ये भी बताया कि “दोनों इतना खोये हुए थे कि उन्हें याद नहीं रहा कि वो एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.”

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना के समर्थन में उतरा अंबानी परिवार, टूटे बंगले का निर्माण कराएंगे मुकेश अम्बानी |

बिना शादी के ही बेडरूम शेयर करने का मजा ले चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे |

इस खिलाड़ी की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद |

ये हैं वो खतरनाक ड्रग्स माफिया जिनके पैसे में लग गये थे दीमक |

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, हसीना पारकर से इन्द्राणी मुखर्जी तक यहाँ काट चुकी हैं सजा |