दीपिका और कपूर के फैमली whatsapp ग्रुप में होती हैं ऐसी बाते
/

दीपिका, बच्चन और कपूर के फैमली whatsapp ग्रुप में होती हैं ऐसी बातें, देखें

आजकल की टेक्नीकल दुनिया में हर कोई आगे रहना चाहता है चाहे वह साधारण आदमी हो या फिर बॉलीवुड के सेलेब्स । आम आदमी को बॉलीवुड जगत से जुड़े हर व्यक्ति के बारे में जानना बहुत अच्छा लगता है। उसके मन में सवाल होते हैं की जैसे सामान्य व्यक्ति अपने प्रतिदिन के जीवन को जीता है क्या उसी तरह बॉलीवुड के सेलेब्स भी रहते हैं? इसी के चलते कुछ लोगों के दिमाग में ये बात भी आती है कि क्या नॉर्मल लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी वाट्सऐप में चैट करते हैं ? तो आपको उन्हीं सवालों के जवाब आज हम अपने इस लेख में देंगे।

जी हाँ, बॉलीवुड सेलेब्स भी वाट्सऐप में ग्रुप बनाते हैं और उसमें सक्रिय रहते हैं। आज हम आपको इन कलाकारों के व्हाट्सएप फैमिली ग्रुप की तस्वीरें दिखांएगे जिन्हें देखकर आप भी जान जाएंगे की परिवार के साथ बॉलीवुड़ सेलेब्स ढ़ेर सारी मस्ती करते है।

दीपिका का फैमिली ग्रुप

दीपिका ने अपने फैमिली ग्रुप की फोटो इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की जिसमें साफ साफ पता चल रहा है कि उन्होंने रणवीर का नाम हैंडशम अपने मां पापा का नाम अम्मा पप्पा के नाम से सेव कर के रखा है।

कपूर्स फैमिली ग्रुप

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्ह्वी कपूर की सौतेली बहन अंशुला कपूर ने  अपने फैमिली ग्रुप की फोटो शेयर की है। इनके फैमिली ग्रुप का नाम है Dad’s kids ।

 बच्चन फैमिली ग्रुप

बच्चन फैमिली ग्रुप में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब खुद बच्चन साहब हैं औऱ सबसे कम जुड़ी रहने वाली कड़ी है ऐश्वर्या राय बच्चन । हॉलाकि जया बच्चन हमेशा गुड मार्निग और गुड़ नाइट के मैसेज के साथ ऑन रहती है।

करीना कपूर फैमिली ग्रुप

करीना कपूर इस फैमिली ग्रुप का नाम Guts है। फैमिली ग्रुप थोड़ा अलग है इनके फैमिली ग्रुप में फैमिली के लोगों के अलावा मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं।

 चोपड़ा फैमिली ग्रुप

चोपड़ा फैमिली ग्रुप का नाम The Chopras है इसकी जानकारी प्रियंका की कजन और बॉलीवुड अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने दी।  उनके मुताबिक उनके परिवार के लोग यात्रा करने की वजह से ज्यादा मिल नहीं पाते। ऐसे में इस ग्रुप में जहां भी वे रहते हैं, वहां की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य की बढ़ी मुश्किलें, 6 महीने की हो सकती है जेल |

पहली बार एक रोबोट ने की कैंसर की सर्जरी, डॉक्टरों की उम्मीदों से परे आया ये परिणाम |

कैमरा देख अजीब हरकतें करने लगे तैमूर, करीना को कंट्रोल करना हुआ मुश्किल |

कंगना रनौत ने की अनुराग के गिरफ्तारी की मांग, हो सकती है जेल |

फ्लिपकार्ट बिग सेल: Realme X50 Pro 5G के साथ-साथ कई और स्मार्टफोन पर 3000 तक छुट |