कैमरा देख अजीब हरकतें करने लगे तैमूर, करीना को कंट्रोल करना हुआ मुश्किल

मुम्बई- करीना कपूर दोबारा मां बनने वाली हैं। इस बीच वह काम पर वापस लौट चुकी हैं साथ ही तैमूर के साथ आउटिंग्स करती दिखाई दे रही हैं। करीना कपूर हाल ही में अपनी मां के घर पहुंचीं। इस दौरान तैमूर काफी मस्त मूड में थे। वह कार से उतरते ही कुछ जोर-जोर से बोलने लगे और डांस करना शुरू कर दिया। फैन्स को तैमूर का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। तैमूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

कैमरामैन को देखते ही उछलने लगे तैमूर

कैमरा देख अजीब हरकतें करने लगे तैमूर, करीना को कंट्रोल करना हुआ मुश्किल

सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान जैसे-जैसे बड़े होते जा रहे हैं, कैमरा को देखकर उनकी हरकतें भी बढ़ रही हैं। हाल ही में वो अपनी मां करीना के साथ अपनी नानी के घर पहुंचे। कैमरामैन को देखकर उन्होंने फुदकना शुरू कर दिया।

उन्हें देखकर करीना भी हैरान रह गईं। तैमूर लिफ्ट में जाते-जाते भी मस्त अंदाज में गुनगुनाते दिखाई दिए। इस दौरान तैमूर अपने मास्क को भी संभालते दिखे।

आपको बता दें कि पहले भी तैमूर अपने नटखटपन से लोगों को हैरान कर चुके हैं। इस दौरान करीना ब्लैक एंड व्हाइट कलर के ट्रैक सूट दिखीं, वहीं तैमूर ने डेनिम शर्ट और पैंट पहनी थी।

जल्द ही बड़े भाई बनने वाले हैं तैमूर

तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई बनने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार फरवरी-मार्च तक करीना दूसरी बार मां बन जाएंगी।वाप्को बता दें कि सैफ और करीना ने स्टेटमेंट जारी करके दोबारा पैरंट्स बनने की खुशखबरी अपने फैन्स को दी थी। उन्होंने बताया था कि हमें यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक नया मेहमान जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं।

आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।’ करीना कपूर इस बीच वह शूट वगैरह भी कर रही हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर की पिछली फिल्म ‘गुड न्यूज’ थी।

अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। अगर करीना की आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।

करीना को अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है। फिल्म में करीना का बेबी बंप न दिखाई दे, इसलिए इसे छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

21 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका दिन |

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि के लोग भूलकर भी न करें ये काम |

दीपिका, बच्चन और कपूर के फैमली whatsapp ग्रुप में होती हैं ऐसी बातें, देखें |

बर्तन बेचने वाले की बेटी बनी बिना कोचिंग के IAS, पिता का सिर हुआ गर्व से उंचा |

सुशांत केस में श्रुति मोदी और जया शाह की बढ़ी मुसीबतें, NCB ने भेजा नोटिस |

Leave a comment

Your email address will not be published.