21 सितंबर 2020 : 6,15 और 24 को जन्म लेने वाले सोच समझकर करें ये काम
/

21 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका दिन, 6,15 और 24 को जन्म लेने वाले सोच समझकर करें ये काम

संजय सेठी
संजय सेठी

हम सभी अपने जीवन के दैनिक भविष्य को लेकर बहुत ही उत्साहित रहते हैं. हमारे साथ आने वाले भविष्य में कब क्या होने वाला है, यह जानने के लिए हम राशि अनुसार अपना भविष्य जानना चाहते हैं. अंक शास्त्र के माध्यम से हम राशि अनुसार आने वाले भविष्य की जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन उन लोगों के लिए यह काफी समस्या भरा विषय है, जिनको अपनी राशि नहीं पता. ऐसे लोग अपनी जन्मतिथि के मुताबिक मूलांक से भी अपना भविष्यफल जान सकते हैं. या भविष्यफल आपको आने वाले समय की बड़ी-बड़ी बातों से मुक्ति दिला सकता है.

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका दिन काफी अच्छा है. अच्छा समाचार मिल सकता है, भावुक ना बने. ज्यादा उपदेशात्मक ना बने, आज कोई भी काम सोच समझकर ही करें किसी भी काम में जल्दबाजी नहीं करें. पेशेवर जीवन को समय दें. कुछ समस्या उत्पन्न हो सकती हैं, मन विचलित रहेगा. दुनिया के तरीकों से ना चले, अपने आप पर भरोसा रखें. अतीत की बातों को छोड़कर वर्तमान में जीना सीखें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बहुत ही खास हो सकता है. इस समय सभी कंपन काफी अनुकूल नजर आ रहे हैं. नए रास्ते खुलेंगे, दूसरों की तरफ अपने विचारों को पहुंचाएं. नवीनीकृत करें, सभी सूचनाओं पर ध्यान रखें. अपने परिवार और दोस्तों को अपनी परियोजनाओं में शामिल करना चाहिए इससे मन शांत रहेगा. लोगों से बातचीत करें. पुत्र के प्रति आकर्षण महसूस कर भावुक जीवन में सक्रिय हो जाएंगे. दूसरों पर निर्भर ना रहें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाला समय बहुत ही शुभ प्रतीत हो रहा है. पिछले कुछ सप्ताह कठिनाइयों के दौर से गुजरे हैं, लेकिन अब आपको ऊर्जा की जरूरत है. बहुत ही जल्द आपको अपने सभी कर्मों का फल शुभ मिलेगा. सक्षम बने, करीबी लोगों से जीवन में अपनी अनुकूल अवधि को साझा करते रहे, खुशी मिलेगी. भविष्य में सफलता का स्वागत करना पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित रखें. बाधाओं का डटकर सामना करें, लोगों को समझने की कोशिश करें समस्याओं से दूर ना भागे. अपने करीबियों की बात को समझें जो हमेशा आपका सहयोग करते हैं.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिनों में जिम्मेदारी से कार्य करने होंगे नियमित निर्णय लेकर कार्यक्रम जारी रखें. जीवन में कुछ आश्चर्यचकित बाधाएं आ सकती हैं, बाधाओं को समझने की कोशिश करें. सकारात्मक रहकर कोशिश करेंगे तो सफलता पूर्वक सभी बाधाओं को पार कर लेंगे. अपनी मानसिकता में सुधार लाएं. सकारात्मक और शांत रहे, आने वाले कंपन लाभान्वित कर सकते हैं. जिम्मेदारियों से नहीं भागना चाहिए, जीवन में भावुकता आ सकती है, लेकिन जिम्मेदारियों से काम करें, अपने परिवार और दोस्तों से भागना बंद करें. आमतौर पर आप जिम्मेदारियों से भागते रहते हैं.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन नया काम करने के लिए बहुत ही उचित है. आने वाले दिन अच्छे साबित होंगे. रचनात्मक निर्णय लेने के लिए समय अच्छा है. खुद पर विश्वास रखेंगे तो जल्द ही सफलता हासिल कर लेंगे. उद्देश्यों पर ध्यान दें, और लगातार प्रयास करते रहे. पेशेवर जीवन में सभी कार्यों को ठोस तरीके से करें. दोस्तों के साथ मिलना- जुलना जारी रखें. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, अवसरों का लाभ उठाएं.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके लिए समय काफी अनुकूल चल रहे हैं. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, लेकिन परिवार का साथ नहीं मिलेगा. रियल एस्टेट में निवेश करने से पहले सोचें, फलदाई साबित हो सकता है. परियोजनाओं को पूरा करने के लिए बहुत ऊर्जावान और सकारात्मक रहे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. स्वास्थ्य से संबंधित पाचन समस्याएं आ सकते हैं, इसके लिए तनाव ना लें. निवेश करने से पहले सोच विचार करें, ये तनाव का कारण बन सकते हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में आप ऐसे चरण में प्रवेश करेंगे, जहां पर आप का स्थानांतरण हो सकता है. एक नया जीवन चक्र शुरू कर सकते हैं, जीवन को नए सिरे से शुरुआत करने के लिए नया काम कर रहे हैं. आने वाले समय में बदलाव हो सकता है, समस्याओं का सामना करें, सकारात्मक रहे, और स्थिति सक्रिय रखें. जीवन में भावुकता आ सकती है, स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पेशेवर गतिविधियों के चलते आप को चिन्हित किया जा सकता है, आने वाले समय में आप अपरिहार्य महसूस करेंगे. प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं. भावुकता से सोच विचार करें, प्रेम के जुनून में भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है. कमजोर महसूस कर सकते हैं. रास्ते में कई बाधाएं आ सकती हैं. लेकिन विनम्रता और शांति के साथ लोगों की मदद ले. सहयोगी आपकी सलाह लेंगे. जिन लोगों का आप हमेशा साथ देते हैं, वह मुश्किल समय में आपका साथ अवश्य देंगे. परिवार और मित्रों का सहयोग करते रहे.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 21 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले कंपन सकारात्मक अवसर दे रहे हैं. वर्तमान में अपनी योजनाओं से भटक सकते हैं, लेकिन आपको सफलता के मार्ग पर ले जाएंगे. कार्य के बीच में प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं लेकिन प्रेम के जीवन में आपको सफलता मिलने वाली है. कार्यस्थल और बिजनेस के काम में थोड़ी गतिविधि महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ बाहर निकलना हो सकता है. शांति के साथ सभी निर्णय लें.

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य की बढ़ी मुश्किलें, 6 महीने की हो सकती है जेल |

पहली बार एक रोबोट ने की कैंसर की सर्जरी, डॉक्टरों की उम्मीदों से परे आया ये परिणाम |

कैमरा देख अजीब हरकतें करने लगे तैमूर, करीना को कंट्रोल करना हुआ मुश्किल |

कंगना रनौत ने की अनुराग के गिरफ्तारी की मांग, हो सकती है जेल |

फ्लिपकार्ट बिग सेल: Realme X50 Pro 5G के साथ-साथ कई और स्मार्टफोन पर 3000 तक छुट |