Realme X50 Pro 5G के साथ-साथ कई और स्मार्टफोन पर 3000 तक छुट
/

फ्लिपकार्ट बिग सेल: Realme X50 Pro 5G के साथ-साथ कई और स्मार्टफोन पर 3000 तक छुट

आज के जमाने में हर किसी के पास ज्यादातर स्मार्टफोन देखने को मिलता है. स्मार्टफोन का शौक रखने वाले लोग ज्यादातर मार्केट में लॉन्च होने वाले नए फोन को खरीदने का प्लान बनाते रहते हैं, और साथ ही साथ स्मार्ट फोन पर डिस्काउंट और सेल का भी पूरा ध्यान रखते हैं. आप भी अगर कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट द्वारा दी जा रही है यह सेल खास आपके लिए है. जी हां, फ्लिपकार्ट आपको दे रहा है नया स्मार्टफोन खरीदने का एक सुनहरा अवसर!

फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत की जा चुकी है जो कि लगातार 3 दिन तक चलने वाली है. स्मार्ट फोन बिग सेविंग सेल में कई मोबाइल बनाने वाली कंपनियां अपने स्मार्टफोन को सस्ते दामों पर सेल करेंगी. बता दें कि फ्लिपकार्ट ने यह डील एसबीआई SBI बैंक के साथ की है. इसके मुताबिक यदि आप स्मार्टफोन की खरीददारी एसबीआई क्रेडिट और EMI ट्रांजैक्शन के माध्यम से करते हैं, तो आपको इस पर 10% डिस्काउंट दिया जाएगा.

अब हम आपको बताते हैं कि फ्लिपकार्ट बिग सेल पर मिलने वाले स्मार्टफोन के बारे में

Realme X2 Pro की कीमत भारत में

स्पीड और मल्टीटास्किंग के स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेस वाले इस फोन में आपको 64mp रीयर कैमरा दिया जाएगा. इसमें 50 वाट का सुपर फ्लैश चार्ज सपोर्ट भी मिलेगा. 6 gb RAM और 64 gb स्टोरेज वेरिएंट वाले इस फोन में आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको ₹4000 तक डिस्काउंट मिलेगा. नए स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो यह आपको 29,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

 

 

Realme X50 Pro 5G की कीमत भारत में

Realme X50 Pro 5G पर भी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग के द्वारा भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसे आप प्रीपेड ट्रांजैक्शन के द्वारा भी ले सकते हैं. इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 4200 एमएएच की बैटरी, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ-साथ फ्रंट में 32MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा रहा है.

यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और साथ ही 65 वॉट का सुपर फुल चार्ज भी मिलेगा. इस 5G स्मार्टफोन में आपको ₹3000 तक डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 

Realme X भारत में कीमत

इस स्मार्टफोन में भी आपको प्रीपेड ट्रांजैक्शन के माध्यम से डिस्काउंट दिया जाएगा, इसमें आपको लगभग ₹2000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 4 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 17999 रुपये है ,लेकिन अगर आप बिल का पेमेंट ऑनलाइन करेंगे तो आपको यह फोन 15999 रुपए में मिलेगा. इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आपको डिस्प्ले के ऊपर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराया गया है, जिससे आप अपने फोन की पूरी सिक्योरिटी रख सकते हैं.

 

 

Realme 5 Pro भारत में कीमत

Realme 5 Pro कुछ अलग खास स्मार्टफोन है, जी हां इस फोन में आपको 5 कैमरे के साथ कई अन्य फीचर्स भी दिए जा रहे हैं. स्मार्ट फोन लवर्स को इस में 712 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6gb RAM, 64GB वैरीअंट स्टोरेज दिया जा रहा है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 16mp का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

Realme 5 Pro का मार्केटिंग प्राइस 15,999 रुपये है, जो आपको 6% की छूट के हिसाब से लगभग 14,999 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है. फ्लिपकार्ट सेल के माध्यम से आप यह स्मार्टफोन 3 दिनों के अंदर हासिल कर सकते हैं.

Realme 6 भारत में कीमत

Realme 6 स्मार्टफोन सेल की खासियत यह है कि इसमें आपको 16% डिस्काउंट दिया जाएगा. जी हां 6 GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन में आपको 64MP क्वाड रियर कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा 90 हर्ट्ज़ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले और 30 वॉट फ्लैश चार्ज भी उपलब्ध कराया गया है, डिस्प्ले की बात की जाए तो इस मोबाइल का डिस्प्ले 6.5 इंच का बड़ा है, और 4300 MAH की पावरफुल बैटरी भी दी जा रही है. 16% डिस्काउंट के साथ सेल के मुताबिक आपको यह फोन 14,999 रुपये में दिया जाएगा, जबकि इसकी एमआरपी मार्केट में 17,999 रुपये है.

 

 

स्मार्टफोन लवर्स के लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से यह एक खास ऑफर दिया जा रहा है. हमारे द्वारा बताए गए सभी स्मार्टफोन आपको डिस्काउंट के साथ उचित दाम पर उपलब्ध कराए जाएंगे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

21 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका दिन |

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि के लोग भूलकर भी न करें ये काम |

दीपिका, बच्चन और कपूर के फैमली whatsapp ग्रुप में होती हैं ऐसी बातें, देखें |

बर्तन बेचने वाले की बेटी बनी बिना कोचिंग के IAS, पिता का सिर हुआ गर्व से उंचा |

सुशांत केस में श्रुति मोदी और जया शाह की बढ़ी मुसीबतें, NCB ने भेजा नोटिस |