सुशांत केस में श्रुति मोदी और जया शाह की बढ़ी मुसीबतें
/

सुशांत केस में श्रुति मोदी और जया शाह की बढ़ी मुसीबतें, NCB ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से एन सी बी की एंट्री हुई है, तब से आए दिन गिरफ्तारी का सिलसिला लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर श्रुति मोदी और जया शाह को सुशांत के केस में पूछताछ के लिए एन सी बी ने बुलावा भेजा है। अपने इस समन में एन सी बी ने श्रुति और जया को सोमवार को हर हाल में पेश होने की बात कही है। बतातें चले कि इससे पहले श्रुति मोदी ,सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मामले के संबंध में पूछताछ के लिए मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हो चुकी है।

18 लोगों की हुई गिरफ्तारी

सुशांत केस में एन सी बी को अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक एन सी बी ने रिया चक्रवर्ती के साथ साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती व उनके स्कूल दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया है।

बीते दिन एनसीबी ने गोवा से क्रिस कोस्टा को हिरासत में लिया है और उसे मुंबई लाया गया है। इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया । इसी के साथ एनसीबी कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

29 सितंबर तक के लिए टली सुनवाई

मुंबई हाईकोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में उनके फार्महाउस मैनेजर सैमुअल मिरांड़ा, दीपेश सावंत और बाशित परिहार की 29 सितंबर को सुनवाई होनी थी।, लेकिन कुछ कारणों से इसको आगे बढाना पड़ा।

बता दें कि एनसीबी ने ड्रग मामले में बीते चार सितंबर को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। 18 सितंबर को एन सी बी में इस मामले में 4 और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। इनमें से एक के घर में 928 ग्राम चरस और रुपया पाया गया था। इसके अलावा बाकी तीन के पास 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य की बढ़ी मुश्किलें, 6 महीने की हो सकती है जेल |

पहली बार एक रोबोट ने की कैंसर की सर्जरी, डॉक्टरों की उम्मीदों से परे आया ये परिणाम |

कैमरा देख अजीब हरकतें करने लगे तैमूर, करीना को कंट्रोल करना हुआ मुश्किल |

कंगना रनौत ने की अनुराग के गिरफ्तारी की मांग, हो सकती है जेल |

फ्लिपकार्ट बिग सेल: Realme X50 Pro 5G के साथ-साथ कई और स्मार्टफोन पर 3000 तक छुट |