गरीबो के लिए एप बना रहे थे सुशांत, बिजनेसमैन का दावा
/

बिजनेसमैन एरियन रोमल का दावा किया दावा, गरीबों के लिए सुशांत बना रहे है ऐप

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद पूरी दुनिया को उनसे जुड़े कई राजों की पता चल रहा है, चाहे वो उनकी मौत से जुड़ा है या फिर उनकी निजी जिंदगी से या फिर समाज के लिए किये गए कोई उनके अच्छे काम से। आपको बता दें कि बेहतरीन डांसर और एक्टर होने के साथ साथ सुशांत सिंह राजपूत फिज़िक्स, एस्ट्रोनॉमी और गेमिंग में भी बहुत अच्छे थे। सूत्रो की माने तो सुशांत आर्टिफिशल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल कर एक नया गेम बना रहे थे।

एक बिजनेसमैन ने किया खुलासा

ये ख़ुलासा डेनमर्क के बिज़नेसमैन और सिंगर Arian Romal ने किया है। उनके अनुसार सुशांत ड्रग्स के आदी नहीं हो सकते थे इसके आगे उन्होनें कहा कि सुशांत की मौत के ऐसे कई राज है जो अभी भी अनसुलझे है।

ऐप के जरिए करना चाहते थे मदद

“मैं सुशांत से आख़री बार पिछले साल एक पार्टी में मिला था. ये पार्टी मुंबई में थी. हमने टेक्नोलॉजी से जुड़ी कई बातें की।” रोमल  ने बताया कि सुशांत ने कहा था कि वो एक ऐप पर काम कर रहा है औऱ 2020 तक उसका ये ऐप बन भी जाएगा। वो ए आई की मदद से कुछ बना रहा था जिससे ग़रीबों की मदद हो सके। उसने मुझे इसके बारे में बताया था, लेकिन पूरी जानकारी नहीं दी क्योंकि ये उसका आईडिया था और वो चोरी हो सकता था, लेकिन, उसने मुझसे इसके कॉन्सेप्ट के बारे में बात की थी।वो ग़रीबों की मदद करना चाहता था”

कैसे हुई थी मौत

बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने ही घर के कमरें में मृत पाए गए। लोगों ने इसे आत्महत्या का नाम दिया है, लेकिन अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने का उचित कारण कोई नहीं ढ़ूढ़ पाया है। अब ये हत्या थी या आत्महत्या ये तो वक्त ही बताएगा

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली बार भारतीय नौसेना के युद्धपोत पर तैनात होंगी दो महिला अधिकारी |

फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं, बॉलीवुड के ये सितारे, जानें वजह |

शाहरुख़ खान की बेटी ने शेयर किया ये विवादित पोस्ट, मचा बवाल |

इस वजह से करीना ने 2 बार रिजेक्ट किया था सैफ अली खान का प्रपोजल |

GOLD PRICE : 50 हजार से भी नीचे आया सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जाने आज का भाव |