शाहरुख़ खान की बेटी ने शेयर किया ये विवादित पोस्ट, मचा बवाल
/

शाहरुख़ खान की बेटी ने शेयर किया ये विवादित पोस्ट, मचा बवाल

इसी मामले में लगातार सेलिब्रिटीज भी इस मामले में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत​ सिंह राजपूत के निधन के बाद ​से ही इंडस्ट्री में ड्रग मामला जब से सामने आया है तब से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। एक से एक अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं। अब तक इस मामले में बॉलीवुड की स्टार दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर का सामने आया। इसी मामले में लगातार सेलिब्रिटीज भी इस मामले में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

वहीं इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुहाना ने पोस्ट में महिलाओं के प्रति गलत और हेटफुल व्यवहार को लेकर अपने विचार को व्यक्त किया है।

पोस्ट में लिखा

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। हालाँकि यह इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है। उन्होंने लिखा, ‘Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति एक तरह से घृणित व्यवहार भी है। बल्कि आपको सचेत रूप से यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप महिलाओं से घृणा करते हैं, बल्कि स्वयं से पूछें कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों जो आपको लगता है कि अगर वह किसी पुरुष द्वारा किया गया था, तो उससे ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।

सुहाना खान ने महिलाओं के लेकर यह पोस्ट किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फ़िलहाल फैंस उनके पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। इस तरह का कोई पोस्ट सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हुए देखा गया है।

एनसीबी लगातार ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है और रकुल प्रीत सिंह से बीते शुक्रवार को पूछताछ की है और आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी सबाल करेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफान की आई याद तो ये दोस्त पहुंचा कब्र पर, कुछ ऐसा दिखा हाल, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक |

बिजनेसमैन एरियन रोमल का दावा किया दावा, गरीबों के लिए सुशांत बना रहे है ऐप |

विकास दुबे की एक और दरिंदगी आई सामने, फिल्मों के विलेन से नहीं था कम |

सिर्फ 1 रुपये में ऑटो कंपनी दे रही है बाइक, जाने कैसे मिलेगा इसका फायदा |

कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना ने ऐसे दूर की नाराजगी |