1 रुपये में ऑटो कंपनी दे रही है बाइक, जाने कैसे मिलेगा फायदा
/

सिर्फ 1 रुपये में ऑटो कंपनी दे रही है बाइक, जाने कैसे मिलेगा इसका फायदा

त्योहार की बौछार आते ही ऑटो कंपनी के साथ-साथ बैंकों ने भी त्यौहारों का फायदा उठाना शुरु कर दिया है। इसके  लिए बैंकों ने ऑफर देना शुरू कर दिया है।ऐसा ही एक ऑफर फेडरल बैंक लेकर आया है। जी हां, सिर्फ एक रुपये का पेमेंट कर आप भी बाइक अपने घर ले जा सकते है।

1 रुपये में बाइक आपकी

बैंक के इस ऑफर के अंतर्गत आप हीरो मोटो कॉर्प, होंडा और टीवीएस की पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैं। यह सुविधा देश भर के 947 शोरूम में उपलब्ध है। इसी के साथ आपको 5 प्रतिशत का कैश बैक भी मिलेगा। इसमें कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं होगी।

इस बैंक ने दी जानकारी

बैंक की ओर से जारी प्रेस रीलीज में बताया गया है कि ग्राहकों को बैंक की शाखा में जाने की जरूरत नहीं है। डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा मिलेगी। बैंक ने कहा कि इस पूरे मामले में कोई कागजी काम नहीं करना है । यह पूरी तरह से ऑन लाइन होगा। आप अपने घर से यह काम कर सकते हैं।ग्राहक 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट अवधि खुद कस्टमर्स चुन सकते हैं । इस योजना के तहत कर्ज पर कोई भी प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा । ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के देश भर में 793 शोरूम पर 5 प्रतिशत कैश बैक ले सकते हैं।

इस नंबर पर देना होगा मिसकॉल

जानकारी पाने के लिए ग्राहकों को 5676762 नंबर पर एसएमएस या फिर 7812900900 पर मिस्ड कॉल देना होगा। फेडरल बैंक पूरे देश में 36,000 स्टोर में डेबिट कार्ड पर ईएमआई पेमेंट की सुविधा देता है। बैंक ने ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए हाल में ईएमआई की सुविधा शुरू की है। उधर कर्ज देने वाली एनबीएफसी श्रीराम सिटी के एक अधिकारी का कहना है कि इस समय अचानक दो पहिया वाहनों की मांग बढ़ गई ।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली बार भारतीय नौसेना के युद्धपोत पर तैनात होंगी दो महिला अधिकारी |

फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं, बॉलीवुड के ये सितारे, जानें वजह |

शाहरुख़ खान की बेटी ने शेयर किया ये विवादित पोस्ट, मचा बवाल |

इस वजह से करीना ने 2 बार रिजेक्ट किया था सैफ अली खान का प्रपोजल |

GOLD PRICE : 50 हजार से भी नीचे आया सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जाने आज का भाव |