फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं बॉलीवुड के ये सितारे
/

फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं, बॉलीवुड के ये सितारे, जानें वजह

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है। एनसीबी द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मामले में गिरफ्तार के बाद से ही फिल्मी व ड्रग्स पार्टियां काफी चर्चा में हैं। वहीं एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े लोगों पर पर अपना शिकंजा कसने से पीछे नहीं हट रहा है।  इसके अलावा ड्रग्स मामले को लेकर आए दिन कई चौकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं।

वहीं अब तक ड्रग्स मामले में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम प्रकाश में आ चुके हैं, जिन्हें एनसीबी समन भेज चुकी है। ऐसे आज हम आपको बॉलीवुड के उन तीन सेलेब्स के बारे में बतायेंगे, जो अपने आप को इन  पार्टियों से कोसों दूरी बना कर चलते हैं।  ये स्टार बॉलीवुड में किसी भी तरह की पार्टी में बहुत ही कम नजर आते हैं।

अक्षय कुमार

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार फ़िल्मी पार्टियों में बहुत ही कम नजर आते हैं।  अक्षय कुमार नशे से कोसो दूरी बना कर रखते हैं।  आपको बता दें कि अक्षय अपने नियमों को लेकर बहुत ही सजग हैं।  जहां एक तरफ अक्षय रात 9 बजे तक सोना पसंद करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सुबह जल्दी उठना भी उनका नियम है।

अक्षय फिल्मी पार्टीज में जितना जल्दी आते हैं, तो वह उतनी ही जल्दी वहां से निकलना भी पसंद करते हैं। सूत्रों की माने तो, अक्षय फिल्मी सक्सेज पार्टियों में केक कटते ही वह से जल्द ही घर के लिए रवाना हो जाते हैं।  वहीं अक्षय को इस तरह की पार्टियां केवल टाइम बर्बादी लगती है। इसके अलाव अक्षय को ज्यादा देर रात तक जागना भी बिल्कुल पसंद नहीं है।

अजय देवगन

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर नाम आता है एक्टर अजय देवगन।  जी हां, अजय देवगन पीने का शौक रखते है, लेकिन उनको सरेआम पार्टियों में जाम छलकाना बिल्कुल भी नहीं पसंद है।  बता दें कि एक्टर अजय देवगन काफी ज्यादा सुलझे, शांत व सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। अजय की नए और खास लोगों से इतनी जल्दी बॉन्डिंग नहीं बन पाती है।

जिसके चलते वह बालीवुड पार्टियों में लोगों को कम ही दिखते हैं। अजय रात 9 बजे के बाद अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। उनके स्वभाव में किसी भी अन्य लोगों की बुराई करना नहीं है।

सनी देओल

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर नाम आता है, बालीवुड सुपरस्टार सनी देओल का, जोकि एक सादगी भरा जीवन जीना पसंद करते हैं। वह नशे से बहुत ही ज्यादा दूरी बनाकर रखते हैं। वह बॉलीवुड की पार्टियों बहुत ही कम नजर आते हैं। सनी देओल अपने हाथ में कभी भी शराब का जाम नहीं थामते हैं।  

सनी की काफी लोगों के साथ ही पटरी खाती है। एक इंटरव्यू में दौरान सनी देओल ने कहा था कि लोग पार्टियों में जब तक शराब नहीं पीते है, तो बहुत ही अच्छे से पेश आते हैं, लेकिन दो-चार पैग अंदर करने के बाद वह कुछ अलग स्तर की ही बातें करने के साथ ही लोगों की बुराई करने लगते हैं। जिसके चलते मैं समझ नहीं पाता हूं कि मैं ऐसे इंसान से क्या बात करूं। इसलिए मुझे इस तरह की पार्टियों में जाना ज्यादा कुछ खास पसंद नहीं है।  

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफान की आई याद तो ये दोस्त पहुंचा कब्र पर, कुछ ऐसा दिखा हाल, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक |

बिजनेसमैन एरियन रोमल का दावा किया दावा, गरीबों के लिए सुशांत बना रहे है ऐप |

विकास दुबे की एक और दरिंदगी आई सामने, फिल्मों के विलेन से नहीं था कम |

सिर्फ 1 रुपये में ऑटो कंपनी दे रही है बाइक, जाने कैसे मिलेगा इसका फायदा |

कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना ने ऐसे दूर की नाराजगी |