इरफान की आई याद तो ये दोस्त पहुंचा कब्र पर, कुछ ऐसा दिखा हाल, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक

मुम्बई- अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को मुम्बई में हुआ था। उनके निधन से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई थी। कोरोना संक्रमण के कारण उनकी अंतिम यात्रा में उनके फैंस और कई चाहने वाले शामिल नहीं हो पाए थे। इरफान को उनके दोस्त अपने अपने तरीके से याद कर रहे हैं। उनके एक करीबी दोस्त चंदन सान्याल मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान पहुंचे, जहां दिग्गज अभिनेता इरफान को सुपुर्द ए खाक किया गया था।

चंदन ने कुछ इस तरह किया याद

इरफान की आई याद तो ये दोस्त पहुंचा कब्र पर, कुछ ऐसा दिखा हाल, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक

चंदन रॉय सान्याल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं। यह फोटो इरफान खान की कब्र की है। चंदन रॉय सान्याल ने बताया है कि उन्हें इरफान खान की याद सता रही थी, और वह उन्हीं से मिलने के लिए वहां गए थे।

उन्होंने इरफान के कब्र की फोटो शेयर करते हुए लिखा, कल से इरफान की याद आ रही थी। खुद से खफा था कि चार महीने से उसकी कब्र तक देखने नहीं गया। आज मैं गया, वह वहां अकेले आराम कर रहे थे। कोई आसपास नहीं था सिर्फ पौधे थे और खामोशी थी। मैंने उनके लिए वहां रजनीगंधा छोड़ी।

चंदन रॉय सान्याल का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। बॉलीवुड एक्टर चंदन रॉय सान्याल हाल ही में वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नजर आए थे। चंदन रॉय सान्याल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

बाबिल गए लंदन हुए भावुक

बाबिल अक्सर कई मौकों पर अपने पिता इरफान खान को याद करते रहते हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के उन्होंने बताया कि वो अब दोबारा लंदन जा रहे हैं। तो ऐसे समय में उन्होंने अपने पिता के साथ बिताए कुछ पलों को याद किया।

बाबिल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘लंदन जा रहा हूं। एक और साल। पिछली बार लगभग इसी समय में गया था और बाबा तब वहीं थे। इस बार अजीब लग रहा है।’

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली बार भारतीय नौसेना के युद्धपोत पर तैनात होंगी दो महिला अधिकारी |

फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं, बॉलीवुड के ये सितारे, जानें वजह |

शाहरुख़ खान की बेटी ने शेयर किया ये विवादित पोस्ट, मचा बवाल |

इस वजह से करीना ने 2 बार रिजेक्ट किया था सैफ अली खान का प्रपोजल |

GOLD PRICE : 50 हजार से भी नीचे आया सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जाने आज का भाव |

Leave a comment

Your email address will not be published.