इस वजह से करीना ने 2 बार रिजेक्ट किया था सैफ अली का प्रपोजल
/

इस वजह से करीना ने 2 बार रिजेक्ट किया था सैफ अली खान का प्रपोजल

बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है. भले ही आज वह 40 साल की हो गई हो, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है. आज भी उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं. करीना कपूर खान के जन्मदिन के मौके पर उनके पति सैफ अली खान के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हुए.

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है. हम आपको बता दें कि, सैफ और करीना की शादी की कोई आम कहानी नहीं है. बल्कि करीना ने सैफ अली खान के प्रपोजल को कई बार टुकड़ा भी दिया था.

करीना कपूर के जन्मदिन के मौके पर सैफ और करीना की लव स्टोरी के खूब चर्चे हुए. सैफ अली खान ने करीना कपूर को दो बार प्रपोज किया था लेकिन करीना ने उनके इस प्रपोजल को ठुकरा दिया था.

इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में किया है, तो अब आइए जानते हैं कि, वह कौन सी वजह थी जिसके कारण करीना कपूर ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का प्रपोजल ठुकरा दिया था.

करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ”सैफ अली खान ने उन्हें कई बार प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने इस बात का कोई रिस्पांस नहीं दिया. करीना ने सैफ अली खान से यह कहते हुए मना कर दिया कि, वह उन्हें अभी बिल्कुल भी नहीं जानती हैं. पहले वह उन्हें जानना चाहती है, उसके बाद ही कोई फैसला लेंगी”. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली करीना. करीना ने बताया कि, ‘अब वह अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही खुश है”.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी से पहले करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया. डेट के दौरान ही सैफ ने करीना को कई बार प्रपोज किया, लेकिन करीना शादी करने के लिए राज़ी नहीं थी.

2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार करीना मान गई और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. करीना सैफ से पूरी 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी भी है.

करीना कपूर है फिर से बनने वाली हैं मां

हम आपको बता देंग कि, बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर एक बार फिर से प्रेगनेंट हैं. सैफ और करीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर है. तैमूर स्टार किड्स के तौर पर सोशल मीडिया पर बहुत ही छाए रहते हैं. करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

शूटिंग के लिए करीना मुंबई छोड़कर अब दिल्ली चली गई है. पूरे परिवार के साथ दिल्ली चले जाने पर करीना कपूर की सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. करीना कपूर की शूटिंग दो-तीन हफ्तों तक चलने वाली है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफान की आई याद तो ये दोस्त पहुंचा कब्र पर, कुछ ऐसा दिखा हाल, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक |

बिजनेसमैन एरियन रोमल का दावा किया दावा, गरीबों के लिए सुशांत बना रहे है ऐप |

विकास दुबे की एक और दरिंदगी आई सामने, फिल्मों के विलेन से नहीं था कम |

सिर्फ 1 रुपये में ऑटो कंपनी दे रही है बाइक, जाने कैसे मिलेगा इसका फायदा |

कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना ने ऐसे दूर की नाराजगी |