CBI ने सुशांत केस में बनाई लिस्ट, इन लोगों का नाम है शामिल
/

सीबीआई ने सुशांत केस में बनाई अपनी लिस्ट, इन लोगों का नाम है शामिल

केंद्र सरकार ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया।

मुंबई- केंद्र सरकार ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया है। वहीं अब इस मामले शुक्रवार को जहां सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस से जुड़े सबूत हासिल किए। वहीं अब खबरें आईं हैं कि सीबीआई ने इस केस में पूछताछ करने वालों की लिस्ट भी बना ली हैं। ऐसे में सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े कई लोगों की मुश्किलें बढ़ना तय है।

इन 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

सीबीआई ने बिहार पुलिस की प्रार्थना पर छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और मामले की जांच अपने हाथ में ले ली। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रैंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत कुल छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। इनमें रिया के पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सहयोगी सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी शामिल हैं।

सीबीआई सुशांत के पिता से भी पूछ सकती ये सवाल

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से सवाल जवाब कर सकती है। सीबीआई केके सिंह से रिया को लेकर लिखाई गई एफआईआर के बारे में पूछेंगे कि आखिर कब उन्हें लगा कि रिया चक्रवर्ती की वजह से सुशांत ने सुसाइड किया।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा से जुड़े लोगों की जांच

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत, एक्स मैनेजर दिशा की काॅल रिकाॅर्ड भी खंगालेगी। इससे ये जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर दिशा और सुशांत के निधन से पहले और बाद में कौन-कौन से ऐसे काॅमन लोग थे जो आपस में जुड़े थे। इन सबकी लिस्ट तैयार करने के बाद उनको समन भेजा जाएगा।

सुशांत के डॉक्टर से भी होगी पूछताछ

सीबीआई टीम सुशांत की दवाइयों की लिस्ट बनाएगी और सुशांत के उन डाॅक्टर्स से भी बात करेगी जिससे एक्टर अपना मानसिक इलाज करवाते थे। इसके जरिए टीम जानना चाहती हैं कि सुशांत किस तरह के मानसिक दबाव में थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मुख्तार अंसारी के खास शूटर राकेश पांडेय का यूपी STF ने किया एनकाउंटर |

सैकड़ो लोगों की जान बचाने के लिए पायलट दीपक साठे ने किए थे ये 3 उपाय |

रिया ने लगाया था सुशांत के परिवार पर एक्टर के साथ अनबन का आरोप |

सुशांत की मैनेजर नहीं थी दिशा सालियान, पढ़े दोनों के बीच की चैट |

विमान हादसे में मरे पैसेंजर्स को राज्य और केंद्र सरकार करेगी इतने रूपये की मदद |