सुशांत के परिवार ने रिया को दिया करारा जवाब, एक्ट्रेस ने लगाया था आरोप
/

रिया ने लगाया था सुशांत के परिवार पर एक्टर के साथ अनबन का आरोप, अब फैमली ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया द्वारा दिखाए गए नोट्स के आधार पर लगाए गए आरोपों के विरोध में सुशांत के परिवार ने कहा है..

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया द्वारा दिखाए गए नोट्स के आधार पर लगाए गए आरोपों के विरोध में सुशांत के परिवार ने कहा है कि एक्टर डायरी लिखा ही नहीं करते थे, बल्कि सुशांत इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से कम्युनिकेट किया करते थे। उन्होंने कहा है कि शायद रिया ने एक बार भी इस बात की तरफ गौर नहीं किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। अब इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती शुरू से ही संदेह के घेरे में रही हैं।

सुशांत ने 1 साल से नहीं पोस्ट की थी रिया की तस्वीर

सुशांत के परिवार ने ये भी कहा कि पिछले एक साल में सुशांत ने कभी भी रिया की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की। जहां तक बहन की बात है तो सुशांत ने इसे अपनी बहन और जीजा के लिए पोस्ट किया था। ये उन्होंने 25 मई को पोस्ट किया था और इसे सुशांत ने उनके आभार वाले अजीब पोस्ट के जवाब में पोस्ट किया था।

रिया ने पेश की थी अपनी बेगुनाही

बता दें कि रिया ने अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिशों में हाल ही में सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर की है। रिया ने ये भी दावा किया कि सुशांत की निशानी और प्रोपर्टी के नाम पर उनके पास सिर्फ ये डायरी है, जिस पर सुशांत ने उनके और उनके परिवार के बारे में लिखा था। रिया का दावा है कि डायरी में सुशांत की हैंडराइटिंग है।

डायरी में सुशांत ने लिखे हैं इनके नाम

डायरी में लिखने वाले ने इसमें बताया है कि वो अपनी जिंदगी के लिए आभारी है। साथ ही लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज का मैं आभारी हूं। रिया ने दावा किया है कि ये सुशांत की हैंडराइटिंग है। लिल्लू, शोविक हैं, बेबू, मैं हूं, सर, मेरे पिता हैं और मैम, मेरी मां हैं। साथ ही फज सुशांत के डॉग का नाम है। रिया ने अपने वकील के जरिए अपना ये डायरी का पेज शेयर किया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : अकबर (बीरबल से)- वादा करो तुम्हारी शादी होगी तो तुम्हारी बीवी को पहला KISS मै ही करूंगा |

मुंबई से पटना लौटे विनय तिवारी ने सुशांत केस में किया ये बड़ा खुलासा |

विमान हादसा: जन्मदिन पर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे दीपक साठे |

सीबीआई ने सुशांत केस में बनाई अपनी लिस्ट, इन लोगों का नाम है शामिल |

फोन पर दिया धमकी, विकास दुबे अपना भाई था पैसे दो वरना मार देंगे गोली |