मुख्तार अंसारी के खास शूटर राकेश पांडेय का यूपी Stf ने किया एनकाउंटर

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में लगातार कानून- व्यवस्था कायम करने के लिए योगी सरकार कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर कर रही हैं।इन दिनों यूपी की सरकार कुख्यात बदमाशों के गुर्गों की जिले स्तर पर हिस्ट्री खंगाल रही है। फिर इसके बाद उन पर पुलिस- प्रशासन द्वारा शिंकजा कसा जा रहा है।

आईजी यूपी एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि- यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने सरोजनी नगर के पास राकेश पांडेय को एनकाउंटर में मार गिराया गया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड में आरोपी इनामी बदमाश को यूपी पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। मारे गए आरोपी का नाम राकेश पांडेय है.

 

1 लाख रूपये इनामी बदमाश को एनकाउंटर में किया ढेर

मुख्तार अंसारी के खास शूटर राकेश पांडेय का यूपी Stf ने किया एनकाउंटर

राकेश पांडेय उर्फ हनुमान पांडेय को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस की ओर से राकेश पांडेय पर एक लाख रुपये का इनाम की घोषणा की गई थी। ये भी बात सामने आ रही है कि इनामी बदमाश राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी का करीबी रहा हैं। लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में यूपी की एसटीएफ की टीम ने राकेश पांडेय को मुठभेड़ में मार गिराया। बता दें कि- मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी गैंग का नामचीन शूटर बन गया था।

मऊ का रहने वाला था मोस्ट वांटेड क्रिमिनल राकेश पांडेय

मुख्तार अंसारी के खास शूटर राकेश पांडेय का यूपी Stf ने किया एनकाउंटर

बताया जा रहा है कि- राकेश पांडेय मऊ के कोपागंज का रहने वाला था। जो कि पहले भी कई सनसनीकेज वारदातों को अंजाम दे चुका था। इतना ही नहीं मऊ में ठेकेदार अजय प्रकाश सिंह उर्फ मन्ना सिंह और अन्य की दोहरे हत्याकांड में भी मुख्तार अंसारी के साथ हनुमान पांडेय आरोपी था।

एनकाउंटर में मारे गए इनामी बदमाश राकेश पांडेय ने आपराध की दुनिया में काफी दबदबा रहा है। राजधानी लखनऊ सहित रायबरेली, गाजीपुर और मऊ में 10 मुकदमे गंभीर धाराओं में दर्ज हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : अकबर (बीरबल से)- वादा करो तुम्हारी शादी होगी तो तुम्हारी बीवी को पहला KISS मै ही करूंगा |

मुंबई से पटना लौटे विनय तिवारी ने सुशांत केस में किया ये बड़ा खुलासा |

विमान हादसा: जन्मदिन पर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे दीपक साठे |

सीबीआई ने सुशांत केस में बनाई अपनी लिस्ट, इन लोगों का नाम है शामिल |

फोन पर दिया धमकी, विकास दुबे अपना भाई था पैसे दो वरना मार देंगे गोली |

 

Leave a comment

Your email address will not be published.