सुशांत का हुआ था मर्डर या की थी आत्महत्या? सच आया सामने
/

सुशांत का हुआ था मर्डर या की थी आत्महत्या? रिपोर्ट में सच आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद न्यूज़ चैनलों पर यह न्यूज़ लगातार बनी हुई है. सुशांत परिवार के अलावा उनके सभी फैंस भी न्याय की गुहार लगा रहे हैं. इन्हीं सब मामलों के सुशांत सिंह राजपूत की भारत के के सबसे बड़े मेडिकल संस्थान एम्स की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की थ्योरी भी सामने आ गई है. जहां इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की बात सामने आई है, वहीं सबसे बड़ा सवाल है बना हुआ है सुशांत सिंह को आत्महत्या करने के लिए किसने उकसाया था.

सुशांत की हत्या के नहीं मिले कोई सबूत

सिर्फ यह रिपोर्ट ही नहीं बल्कि इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले व उनके सभी फैंस इस केस को हत्या का मामला बता रहे थे. इस रिपोर्ट में भी यही साबित हुआ था कि, सुशांत सिंह राजपूत को जहर नहीं दिया गया है, बल्कि उन्होंने आत्महत्या ही की है.

फिलहाल यह मामला सामने आने के बाद सीबीआई की टीम इस केस को आत्महत्या के एंगल से देखना शुरु कर देगी. बता दें कि, एम्स के द्वारा जो रिपोर्ट आई है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को लेकर फैलाई जाने वाली अफवाहों को साफ कर दिया गया है.

बता दें कि, सीबीआई की टीम ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट की जांच के लिए एम्स की एक कमेटी भी गठित करवाई थी. इस कमेटी में सुशांत के केस को लेकर सारी जांच की जाएगी, इतना ही नहीं खुदकुशी करने वाले जगह को भी पूरी तरह से जांच आ जाएगा.

एम्स की पांच सदस्यों की पूरी टीम ने कई हफ्तों तक लगातार एक-एक पहलू की जांच की और यह मामला साफ किया कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, ना कि उनका मर्डर हुआ है.

 

सुशांत सिंह राजपूत के केस में चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. ड्रग्स एंगल के मामले में बॉलीवुड के कई अन्य सितारों को भी एनसीबी टीम ने समन भेजा है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण , सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिकरू कांड: चार्जशीट में पुलिस ने 4 महिलाओं को भी माना दोषी, घटना वाली रात किए थे ये गंदे काम |

IPL 2020: दिनेश कार्तिक को हटा इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग |

GOLD PRICE : 5445 रूपये टूटा सोने का दाम, चांदी में भी आई गिरावट |

विवेक ओबेरॉय की ये 5 फिल्मे जो बॉलीवुड माफिया ने नहीं होने दी रिलीज |

अनिल अंबानी हुए कंगाल, वकील की फीस भरने के तक के नहीं है पैसे |