दिनेश कार्तिक को हटा इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग
/

IPL 2020: दिनेश कार्तिक को हटा इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग

आईपीएल 2020 के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हराया. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक आईपीएल के इस सीजन में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स को चार मैचों में से दो मैच गंवाने पड़े. कोलकाता की टीम में कई बड़े बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन फिर भी अब लोग दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाए जाने की आवाज उठा रहे हैं.

बता दे कि, दिनेश कार्तिक ने आईपीएल IPL  2020 में अभी तक खेले गए मैचों में से 37 रन हीं बना पाए हैं, जिसके बाद लोग उनकी परफॉर्मेंस को पसंद नहीं कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ ने भी दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाए जाने की मांग की है. मैं दिनेश कार्तिक के हाथों में कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान नहीं होनी चाहिए, और मोरगन को टीम की अगुवाई भी करनी चाहिए वह एक वर्ल्ड कप विजेता के कप्तान रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि, इस टीम के लिए एक ऐसे लीडर की जरूरत है, जो टीम को रोहित, धोनी और विराट कोहली की तरह संभाल सके”.

कोलकाता नाइट राइडर्स पिछले तीन सीजन से इस टीम की अगुवाई कर रहे हैं. अभी तक यह टीम चार मैच में से दो मैच जीती है और दो मैच हार चुकी है. ट्वीट के बाद अब दिनेश कार्तिक कई सवालों के घेरे में आ चुके हैं. मैच की ओपनिंग की सारी जिम्मेदारी भी उन्हीं के हाथों में दी गई है.

सुनील नरेन ने भी 1 मैच में कुछ खास रन नहीं बना पाए हैं. बात करें, अगर मॉर्गन की तो जब हम मैदान में उतरे तो उनकी टीम को 43 गेंद में लगभग 112 रन की आवश्यकता थी. फिर भी उन्होंने टीम को जिताने की पूरी कोशिश की.

मॉर्गन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ भी मुकाबले में छठा नंबर ही हासिल किया है. फिलहाल, कोलकाता नाइट राइडर्स टीम पांचवें पायदान पर पहुंची है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत का हुआ था मर्डर या की थी आत्महत्या? रिपोर्ट में सच आया सामने |

एम्स ने कहा नहीं हुआ था सुशांत की हत्या, तो इस प्रोड्यूस ने कहा रिया को रिहा करो |

5 अक्टूबर 2020 : अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, धनु राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

हिंदी जोक्स: पत्नी सुबह-सुबह अपने पति से पूछती है, पत्नी- टोस्ट पर शहद लगा दूं…खाओगे |