इस प्रोड्यूसर ने कहा रिया को रिहा कर उनसे मांगे माफ़ी
/

एम्स ने कहा नहीं हुआ था सुशांत की हत्या, तो इस प्रोड्यूस ने कहा रिया को रिहा करो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला आत्महत्या का है। हाल ही में एम्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला आत्महत्या का है। हाल ही में एम्स से एक्टर की विसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव आयी है। वहीं सीबीआई को डॉक्टरों के एक पैनल ने अपनी राय देते हुए कहा कि अभिनेता की हत्या नहीं हुई थी। यह आत्महत्या का केस है। सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड को लेकर जनता में काफी गुस्सा देखने को मिला था। अब बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी का रिएक्शन सामने आया है।

प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “अब जब एम्स की रिपोर्ट में हत्या की आशंका को खारिज कर दिया गया है। तो रिया को रिहा कर दिया जाना चाहिए और जिन भी लोगों ने उन पर आरोप लगाया है उन्हें हर चीज के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन पर हत्या का आरोप लगाते हुए और 15 करोड़ रुपये चुराने का आरोप लगाया था, दोनों गलत साबित हुए।”

एम्स पैनल ने अपनी जांच की पूरी

यही नहीं उन्होंने आगे कहा, “यदि ये आरोप राजनीतिक दवाब में लगाए गए थे, तो उन्हें स्वीकार करना चाहिए।” प्रीतिश नंदी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सूत्रों के अनुसार एम्स पैनल ने अपनी जांच पूरी कर ली है और सीबीआई को अपनी चिकित्सीय-कानूनी राय देने के बाद फाइल बंद कर दी है।

अब सीबीआई उस रिपोर्ट के साथ अपनी जांच की कड़ियों को जोड़ रही है। अब सीबीआई एक्टर की मौत का एंगल आत्महत्या पर रख सकती है और उसके मुताबिक आगे जांच कर सकती है। मुंबई पुलिस इस केस को मूल रूप से आत्महत्या का मामला मानकर जांच शुरू कर दी थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिकरू कांड: चार्जशीट में पुलिस ने 4 महिलाओं को भी माना दोषी, घटना वाली रात किए थे ये गंदे काम |

IPL 2020: दिनेश कार्तिक को हटा इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग |

GOLD PRICE : 5445 रूपये टूटा सोने का दाम, चांदी में भी आई गिरावट |

विवेक ओबेरॉय की ये 5 फिल्मे जो बॉलीवुड माफिया ने नहीं होने दी रिलीज |

अनिल अंबानी हुए कंगाल, वकील की फीस भरने के तक के नहीं है पैसे |