अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

5 अक्टूबर 2020 : अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में राशियों का एक बहुत बड़ा महत्व होता है. हर मनुष्य अपने आने वाले भविष्य को लेकर चिंतित रहता है. जिन व्यक्तियों को अपनी राशि नहीं पता, वह अपने जन्म तिथि के हिसाब से भी भविष्यफल जान सकते हैं. व्यापार, नौकरी, करियर, आने वाला भविष्य कैसा रहेगा, जाने अपनी जन्मतिथि से. आपकों

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिन आपके लिए बहुत अच्छे साबित होंगे. आपके हित के लिए आप अधिक सामाजिक हो सकते हैं. कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. आप अपने पसंदीदा लोगों के लिए कंपनी में वापसी कर सकते हैं. आनंद लेने का सही समय है, मनोरंजन के लिए दोस्त और परिवार वालों का साथ लें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले हफ्ते आपके लिए बहुत ही आनंदमय हो सकते हैं. आपके कंपन आपके लिए बहुत ही मजेदार दिन ला रहे हैं. दो पक्षों के बीच कनेक्शन के लिए दोनों पक्षों के मजबूती पहले से देख लें. कार्यस्थल या समुदाय में ऐसा समय आ सकता है. आप दो पक्षों के बीच स्थितियों के बारे में खोज करेंगे. अधिक से अधिक लोगों से मिले और दोस्तों का आधार बढ़ाएं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिन आपके लिए खास संदेश लेकर आएंगे. इस दिन के कंपन आपके एक सामाजिक प्रकृति के होंगे. यह आपके व्यवसाय के आनंद के लिए उचित समय प्रदान करेगा. अधिक लोगों की नज़रों में क्रिएटिव-इट लाने का विचार करेंगे. ज्यादा से ज्यादा लोगो से मिलेंगे. आज आप कलात्मक प्रतिभाओं को आगे बढ़ा सकेगें. दोस्तों और रिश्तेदारों के करीब रहें, उनके साथ समय बिताना उचित होगा.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप जीवन का आनंद लेंगे. ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन कि ओर आकर्षित होंगे. ऊर्जा आपके लिए प्रकाशमय और आसान रहेगी. कुछ दोस्तों या परिवार वालो को साथ लाए और समय बीताएं. चीजो को सुधारने और व्यवस्थित करने का प्रयास करें. विश्राम के लिए समय निकालें, और जीवन का आनंद लें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. आज आपके जीवन में कुछ भी पूरा होने की संभावना कम नहीं हैं. आज के लिए आप, बाहर जाकर और आनंद लेकर, उच्च ऊर्जा का अधिकतम लाभ उठाएं, उचित होगा. आपके लिए आने वाले सप्ताह में अभी भी बहुत कुछ हो सकता है. खाने-पीने का खास ख्याल रखें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके परिवार और प्रियजनों के साथ बात साझा करने का एक उचित समय है. आप एक बहुत कठिन कार्यकर्ता हैं. आज आपके लिए हँसी और आनंद बिल्कुल वही है, जो आप पाना चाहते थे. आज आप काम करना चाहते हैं, तो शाम का प्लान बनाएं, उचित होगा. वैसे आज काम करने की आवश्यकता नहीं है. आपके कुछ मित्र आपको याद करेंगे जो बहुत करीब हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बहुत विशेष होगा. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आप एक बहुत ही गंभीर स्वभाव के हैं. स्वास्थ्य का ख्याल ख्याल रखें. ज्यादा तनाव और चिंता से ना बने. चिंता आपके पूरे जीवन को कष्ट पूर्ण हो सकती है. समय निकाल कर दूसरे से मिले और महत्वपूर्ण टिप्पणी करें. जीवन का आनंद लें. परिवार व मित्रों के साथ समय बिताना चाहिए.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यदि आप किसी आवश्यक कार्य को लेकर योजना बना रहे हैं तो एक बार फिर से पुनः विचार कर ले. आने वाले कंपन आपके जीवन में आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, सोच समझ कर पैसा निवेश करें. अपने करीबी मित्रों व रिश्तेदारों से मिले. नई योजनाएं बनाएं और उनके साथ समय बिताएं.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आप अपने पसंदीदा लोगों के साथ समय बिताएं, यह समय आपके जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगा. अपने परिवार व बच्चों के साथ गतिविधि करने के लिए बाहर निकले, उनके साथ कुछ मजेदार समय बताएं. माता-पिता या दोस्तों से मिलने जाएं. जीवन में सामाजिक संपर्क बहुत ही आवश्यक है, यह आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा.

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिकरू कांड: चार्जशीट में पुलिस ने 4 महिलाओं को भी माना दोषी, घटना वाली रात किए थे ये गंदे काम |

IPL 2020: दिनेश कार्तिक को हटा इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग |

GOLD PRICE : 5445 रूपये टूटा सोने का दाम, चांदी में भी आई गिरावट |

विवेक ओबेरॉय की ये 5 फिल्मे जो बॉलीवुड माफिया ने नहीं होने दी रिलीज |

अनिल अंबानी हुए कंगाल, वकील की फीस भरने के तक के नहीं है पैसे |