दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन
/

दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, अस्पताल में थे एडमिट

सोमवार को डायरेक्टर और एक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है। उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर डॉक्टरों की देख- रेख में इलाज किया जा रहा था। उनकी उम्र 50 साल थी। उन्होंने माराठी फिल्म से लेकर बॉलीवड की फिल्में डायरेक्ट की है। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा था। सोशल मीडिया पर लोग उनकी द्वारा निर्देशन की गई फिल्मों के जरिए याद कर रहे हैं।

निशिकांत को पिछले दो साल से लीवर की दिक्कत हो रही थी- डॉक्टर

वहीं दूसरी ओर,आईजी अस्पताल ने अधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि –

“एक्टर निशीकांत कामत की उम्र पचास साल की थी। उनको 31 जुलाई को बुखार और थकावट होने के चलते अस्तपाल में एडमिट कराया गया था। पिछले दो सालों से लीवर की बिमारी से पीड़ित थे। शुरूआता में हमनें एंटीबायोटिक और सपोर्टिव दवाईयां दी। जिसके बाद उनकी हालात में सुधार दिख रहा था, लेकिन जल्द ही उनकी हालत में लीवर की दिक्कत होने लगी। बाद में आनन-फानन में आईसीयू में शिफ्ट किया गया। कल से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। हम उनके परिवार के प्रति और फैंस दुख प्रकट करते हैं।”

निशीकांत ने बॉलीवुड की इन फिल्मों में निर्देशन किया है

एक्टर और डायरेक्टर निशीकांत कामत को साल 2005 में मराठी मूवी मावली के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। साल 2004 में उन्होंने सीलवर स्क्रीन पर हिंदी फिल्म ‘हवा आने दे’ मूवी बनाई।

निशीकांत कामत ने कई सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। उन्होंने हिंदी फिल्म जैसे – फोर्स, दृश्यम, रॉकी हेंडसम और मदारी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। इतना ही नहीं वो रंगबाज फिर से वेब सीरीज के प्रोडयूसर भी रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन |

करीना कपूर ने अपने सौतेले बच्चों के बारे में कहा कुछ ऐसा सुनकर रह जाएंगे हैरान |

मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अब युवाओं को नहीं देनी होंगी कई परीक्षाएं |

शबाना आजमी को इस राष्ट्रपति ने किया था “किस” |

महादेव के इस वरदान के कारण द्रोपदी की हुई थी पांच पांडवों से शादी |