कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन

आईपीएल होने वाले है वही लोगो की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के पास कौन बैठना नहीं चाहता उनके साथ फोटो खींचने के लिए भी लोग तरसते हैं। शाहरुख खान के पास बैठने के लिए दुनिया में बहुत लोग तरसते हैं, लेकिन हर किसी को ऐसा मौका नहीं मिलता। पिछले कुछ दिनों से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे शाहरुख खान के बगल में एक लड़का बैठा नजर आया जो दिखने में बहुत ही सिंपल है। सब के मन में यही सवाल आया कि कौन है यह लड़का जो शाहरुख खान के बगल में है ? लोग उत्सुक हैं उसके बारे में जानने को लेकिन जब लेकिन सच्चाई पता चली तो सब हैरान हो गए।

 

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन

 

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में हुए मैच के दौरान शाहरुख खान के साथ ये लड़का बैठा था। वायरल हुई इस तस्वीर में शाहरुख से ज्यादा इस लड़के के पीछे वायरल हुई तो इसके बारे में वायरल सच जानने की बेताब थे।

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन

शाहरुख खान के बगल में बैठा ये आदमी कोई आम आदमी नहीं है बल्कि यह वो लड़का है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल इस लड़के का रंग काला है जिसकी वजह से इसका खूब मजाक बनाया गया, लेकिन आपको बता दें कि ये साधारण लड़का नहीं है। स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख खान के बगल वाली सीट में बैठै लड़के का नाम एटली कुमार है।

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन

एटली का जन्म तमिलनाडु के मदुरै में हुआ था। इनका असली नाम अरुण कुमार है। वह तमिल फिल्मों में निर्देशक और स्क्रिनप्ले-राइटर का किरदार निभाते हैं। साल 2013 में फिल्म राजा-रानी से इन्होने अपना डेब्यू किया था और इसके बाद कई तमिल फिल्में निर्देशित की हैं। तमिल के पॉपुलर सितारे हैं।

शाहरुख खान के बगल में बैठने का था सपना –

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन

शाहरुख खान के चाहने वालो की कमी नहीं है। वहीं जब एटली कुमार के साथ शाहरुख खान की ये तस्वीर वायरल हुई तो कई ऐसे कमेंट आए जिसमें लोगों ने लिखा कि हम बुरे हैं क्या ? शाहरुख खान पूरी दुनिया में फेमस हैं। अगर बात उनकी टीम केकेआर की करें तो पहले भी आईपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, टीम के पास गौतम गंभीर की कप्तानी में 2 आईपीएल ट्रॉफी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस में अब बौखला उठी रिया चक्रवर्ती, कहा उसका परिवार झूठ बोल रहा |

सलमान खान की हत्या के लिए की रेकी, लॉकडाउन से प्लान हुआ फेल, अब गिरफ्तार |

PHOTOS: अपने ज़माने में रही ये खूबसूरत हुस्न की मल्लिका, अब दिखती हैं ऐसी |

भारत सरकार की प्लानिंग, मिल सकता है सुशांत को मरणोपरांत राष्ट्रीय पुरस्कार |

दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, अस्पताल में थे एडमिट |

Leave a comment

Your email address will not be published.