सलमान की हत्या का बनाया था फूलप्रूफ प्लान, अब हुआ गिरफ्तार
/

सलमान खान की हत्या के लिए की रेकी, लॉकडाउन से प्लान हुआ फेल, अब गिरफ्तार

एक्टर सलमान खान को जान से मारने की साजिश रचने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। सलमान खान की हत्या की प्लानिंग करने वाले व्यक्ति की पहचान राहुल के रूप में हुई है। 15 अगस्त को क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी राहुल को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। मंगलवार को राहुल का रिमांड में भी टाइम बढ़ा दिया गया है। पुलिस उससे सलमान खान को लेकर लगातार पूछताछ कर रह रही है।

पुलिस ने सलमान खान की हत्या करने वाले शख्स को किया गिरफ्तार

 

पुलिस से पूछताछ के दौरान राहुल ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि- उसने मुंबई जाकर सलमान की रेकी की और पता लगाया कि वो कब, कहां पर जाते हैं। और कब किससे मिलते हैं, लेकिन देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद वो फिर से मुंबई नहीं जा पाया था। पुलिस ने बाताय कि- गिरफ्तार किया गया आरोपी राहुल उर्फ सांगा शातिर बदमाश है। मंगलवार को डीसीपी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फेंस कर ये जानकारी साझा की गई।

आरोपी राहुल ने आका के कहने पर रची हत्या की साजिश

पुलिस ने आरोपी राहुल के बारे में खुलासा किया है कि राहुल कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है। वो लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ही सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था। और आगे की प्लानिंग बना रहा था। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेने के बाद राजस्थान की जोधपुर जेल में भेज दिया है।

ये बात भी सामने आ रही है कि राजस्थान में काले हिरण कांड के केस मे रंजिशन लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा ने राहुल से साल के शुरूआत के महीने जनवरी में एक्टर सलमान की रेकी कराई थी। गौरतलब है कि साल 2018 में जोधपुर में संरक्षित वन्य जीव के शिकार में सलमान को बा इज्जत बरी कर दिया गया था। जिसके बाद से वो सलमान को मारने के लिए बौखलाया घूम रहा था। इतना ही नहीं लॉरेंस ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन |

करीना कपूर ने अपने सौतेले बच्चों के बारे में कहा कुछ ऐसा सुनकर रह जाएंगे हैरान |

मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अब युवाओं को नहीं देनी होंगी कई परीक्षाएं |

शबाना आजमी को इस राष्ट्रपति ने किया था “किस” |

महादेव के इस वरदान के कारण द्रोपदी की हुई थी पांच पांडवों से शादी |