करीना कपूर ने अपने सौतेले बच्चों के बारे में कहा कुछ ऐसा...
/

करीना कपूर ने अपने सौतेले बच्चों के बारे में कहा कुछ ऐसा सुनकर रह जाएंगे हैरान

करीना कपूर खान के फैंस तबसे काफी एक्साइटेड हैं, जबसे उन्हें ये जानकारी मिली है कि तैमूर अली खान के बाद उनके घर में एक नन्हा मेंहमान आने वाला है।

मुम्बई- करीना कपूर खान के फैंस तबसे काफी एक्साइटेड हैं, जबसे उन्हें ये जानकारी मिली है कि तैमूर अली खान के बाद उनके घर में एक नन्हा मेंहमान आने वाला है। करीना इन दिनों प्रेगनेंट हैं और जल्द ही वह दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हाल ही में करीना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हुए हैं। जल्द ही वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं। करीना ने हाल ही में बताया कि पटौदी खानदान के तीनों बच्चे यानी सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान में क्या कॉमन है।

सैफ के तीनों बच्चों की पटौदी आंखें हैं

सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वहीं करीना कपूर खान की भी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से अच्छी बॉन्डिंग है। अब करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान, तैमूर अली खान और इब्राहिम को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि सारा के बचपन की फोटोज बिल्कुल तैमूर जैसी हैं।

करीना ने कहा, सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। वहीं तैमूर, सारा के बचपन की फोटोज जैसे दिखता है’। करीना से जब तीनों बच्चों के बीच एक कॉमन चीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, तीनों की पटौदी आंखें हैं। करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें बताया कि इब्राहिम बचपन में बहुत शांत बच्चा था।

इब्राहिम को लेकर कही ये बड़ी बात

करीना ने इब्राहिम अली खान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सैफ ने इब्राहिम के बचपन के बारे में उन्होंने कुछ-कुछ बताया है। करीना ने कहा कि इब्राहिम अली खान शांत बच्चा हुआ करता था। उन्होंने बताया कि उसे आलू के चिप्स बहुत पसंद थे। उन्होंने कहा जैसे सैफ बताते हैं, उस हिसाब से मुझे लगता है कि सारा अली खान और तैमूर काफी सेम हैं, दोनों अपने पापा यानी सैफ अली खान से काफी मिलते जुलते हैं।

सारा अली खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सारा सामंतवादी और सुंदर है। बता दें कि हाल ही में सैफ ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं बता दें कि करीना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। वे 3 महीने की प्रेग्नेंट है और संभवत: वे अगले साल फरवरी या मार्च में बच्चे को जन्म देंगी।

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस में अब बौखला उठी रिया चक्रवर्ती, कहा उसका परिवार झूठ बोल रहा |

सलमान खान की हत्या के लिए की रेकी, लॉकडाउन से प्लान हुआ फेल, अब गिरफ्तार |

PHOTOS: अपने ज़माने में रही ये खूबसूरत हुस्न की मल्लिका, अब दिखती हैं ऐसी |

भारत सरकार की प्लानिंग, मिल सकता है सुशांत को मरणोपरांत राष्ट्रीय पुरस्कार |

दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, अस्पताल में थे एडमिट |