सुशांत के परिवार पर रिया का आरोप, सब झूठ बोल रहे हैं
/

सुशांत केस में अब बौखला उठी रिया चक्रवर्ती, कहा उसका परिवार झूठ बोल रहा

एक्टर सुशांत केस के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने अपने वकील के जरिए कहा कि- ईडी के अभी तक जांज में कुछ नहीं मिला है। इस मामलें में सुशांत की फैमिली ने आरोप लगाकर बकवास कर रहा है। वे लोग वेवजह बेबुनियादा आरोप मढ़ रहे हैं। गौरतलब है कि 14 जून को मुंबई स्थित ब्रांदा अपार्टमेंट में सुशांत की डेड बॉडी मिली थी।

रिया ने वकील के जरिए परिवार वाले पर साधा निशाना

सुशांत मौत के लगभग दो महीने बित जाने के बाद पिता केके सिंह ने बिहार राजीव चौक थाने में रिया पर सुशांत से पैसे ऐंठने और खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे। जब पटना की पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने मुंबई पहुंची तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट ये केस मुंबई ट्रांफर करने के लिए याचिका दाखिल की थी।

अब  सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी

मुंबई पुलिस का बिहार की पुलिस को सहयोग न मिलने पर। बिहार की सरकार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की। रिया ने इस बात भी जमकर विरोध किया था। हालांकि, बुध्दवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। अब जल्द ही सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई के लिए कूच करेगी।

इसके साथ ही सुशांत केस से जुड़े सभी दस्तावेजों को लेगी। सीबीआई की टीम केस की जांच नए सिरे से कर सकती है। सीबीआई की टीम रिया चक्रव्रती को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर सकती है। मुंबई की पुलिस को सुप्रीम  कोर्ट ने जांच में कोऑपरेट करने के लिए कहा है। साथ ही ये भी कहा कि- इस फैसले से राज्य की सरकार चुनौती नहीं दें सकती है।

बुधवार को रिया के वकील ने कहा कि – ‘इस मामले में राजनीति हो रही है। बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। इस केस में राजनेता बिहार इलेक्शन को देखते हुए फायदा उठा रहे है’।

 

 

ये भी पढ़े:

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर नहीं होगा यकीन |

करीना कपूर ने अपने सौतेले बच्चों के बारे में कहा कुछ ऐसा सुनकर रह जाएंगे हैरान |

मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अब युवाओं को नहीं देनी होंगी कई परीक्षाएं |

शबाना आजमी को इस राष्ट्रपति ने किया था “किस” |

महादेव के इस वरदान के कारण द्रोपदी की हुई थी पांच पांडवों से शादी |