प्रेग्नेंसी के चलते बदल गया है करीना का चेहरा, सैफ ने कहा...
/

प्रेग्नेंसी के चलते बदल गया है करीना का चेहरा, सैफ ने किया ये कमेंट

मुंबई. बॅालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर दूसरी बार मां बानने बाली है. वे पांच महीने की प्रेग्नेंट है और ऐसे में भी वे फिल्म की शूटिंग कर रही है। करीना इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं।प्रेग्नेंसी और काम के बीच भी उनके चेहरे का रंग कम होने के बजाय और बढ़ गया है। करीना के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी ने हाल ही में उनकी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए पॉम्पी ने करीना को भी टैग किया है। फोटो में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं साथ ही उनका फेस काफी ग्लो कर रहा है। इतना ही नहीं पत्नी करीना के चेहरे पर शानदार ग्लो देखकर पति सैफ अली खान भी उनकी तारीफ करने में खुद को रोक नहीं पाए।

करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही

जानकारी के मुताबिक करीना इन दिनों मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में हैं और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। करीना के साथ सैफ और तैमूर भी दिल्ली में हैं। पूरी फैमिली अपने पटौदी पैलेस में ठहरी हुई है। बता दें कि वैसे, इन दिनों करीना अपनी डाइट पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही हैं और यहीं वजह है कि उनका चेहरा और निखरता जा रहा है।

करीना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महीना चल रहा है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था– 5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूं।

कोविड से सेफ्टी का खासतौर पर ध्यान रखा जाता है

करीना की प्रेग्नेंसी के मद्देनजर शूटिंग सेट पर कोविड से सेफ्टी का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है। आमिर खान भी इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं। सेनिटेशन के साथसाथ ये भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि कम मैनवॉपर के साथ शूटिंग की जाए और भीड़भाड़ से बचा जाए।

वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा

करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कैसे करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छुपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

करीना की शूटिंग दिल्ली में कई हफ्तों तक चलने वाली है। फिल्म को दिल्ली के कई इलाकों में शूट किया जाएगा। खबरों की मानें तो कुछ सीन्स करीना के अकेले हैं, तो कुछ वे आमिर खान के साथ शूट करेंगी।

करीनासैफ की शादी की सालगिरह

इसी महीने करीनासैफ की शादी की सालगिरह भी है। और ऐसा कहा जा रहा है कि कपल पटौदी पैलेस में भी वेडिंग एनिवर्सरी मनाएगा। उम्मीद की जा रही है कि परिवार के अन्य लोग भी इस मौके पर मौजूद होंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा थातैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती।उन्होंने बताया थामुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है। करीना शूटिंग के लिए पटौदी पैलेस से कार के जरिए दिल्ली जाती हैं और शूटिंग करती है। बता दें कि करीना फरवरी 2021 में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : बीवी- बाबाजी! यदि मैं जवान लड़के को Kiss करूँ तो क्या होगा |

पिता हैं सफाई कर्मी , बेटी ने निकाली IIT-JEE की परीक्षा |

क्या ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे शादी? इस वजह से तेज हुई चर्चा |

3 महीने जेल की सजा याद कर रो पड़े राजपाल यादव, किया ये खुलासा |

इस कपल ने अपनी शादी में गेस्ट के तौर पर बुलाया 500 जानवर, हुई तारीफ़ |