क्या ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे शादी? किया ये काम
/

क्या ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे शादी? इस वजह से तेज हुई चर्चा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा आजकल खूब चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के ऊपर अभिनेत्री पायल के द्वारा रेप का आरोप लगाया गया था, जिसमें पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था. ऋचा चड्ढा को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और वह यह पूरा मामला लेकर कोर्ट तक पहुंच गई. इससे पहले भी ऋचा चड्ढा अली फैजल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. अब फुकरे गर्ल ने अली फैजल के साथ जुहू में एक बंगला किराए पर ले लिया है.

 

36 महीने के लिए किराए पर लिया बंगला

खबरों के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने यह बंगला लगभग 15 दिन पहले मुंबई के पॉश के नजदीक किराए पर प्रतिमाह के रेंट पर लिया है. रियल स्टेट के एक ब्रोकर ने बताया कि रिचा चड्ढा और अली फैजल ने यह बंगला 30 सितंबर 2020 को लिया था. जुहू में उदधि तरंग सोसाइटी में चार नंबर का बंगला दोनों ने लगभग 36 महीने के लिए किराए पर लिया है.

 

एडवांस में किया 10 लाख रुपए का पेमेंट

ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने यह बंगला जब किराए पर लिया तो उन्होंने एडवांस में 10 लाख रुपए का पेमेंट किया है. इस बंगले को रेंट पर लेने पर पहले साल का किराया लगभग 3 लाख रुपये और दूसरे साल का किराया 3.15 लाख रुपये प्रति माह है. इसके अलावा तीसरे साल में इस बंगले का किराया 3.30 लाख रुपये प्रति माह होगा. जुहू में बॉलीवुड की दुनिया की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां रहती हैं.

 

 

दोनों ने एक साथ किराए पर लिया है बंगला

बताया जा रहा है कि, ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने यह फ्लैट एक साथ किराए पर लिया है. फ्लैट के दस्तावेजों में दोनों का नाम लिखा हुआ है. बता दें कि, रियल एस्टेट के एक ब्रोकर ने ऋचा चड्ढा को एक विस्तृत संदेश भी भेजा था, जिस पर ऋचा चड्ढा ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

वरुण धवन और रितिक रोशन भी ले चुके हैं जुहू में अपार्टमेंट

ऋचा चड्ढा ही नहीं , इससे पहले साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के माता पिता करुणा और डेविड धवन ने जुहू में ही किराए पर दुकाने ली थी. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन ने भी जुहू में ही एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था यह अपार्टमेंट लगभग ऋतिक 3,928 वर्ग फुट था. जुहू के इस अपार्टमेंट का किराया अभिनेता ऋतिक रोशन 8.25 लाख रुपये प्रति माह दे रहे हैं.

 

वैसे ऋचा चड्ढा और अली फैजल की शादी की खबरें भी खूब वायरल हो रहे हैं, उनके फैंस को जल्द इंतजार है कि वह दोनों कब शादी कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि, अली फैजल और ऋचा चड्ढा की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी. बात की जाए पायल घोष के बयान की, तो ऋचा चड्ढा ने उन पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पायल घोष ने उनसे माफी भी मांगी है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

ये हैं दुनिया के 10 सबसे बेहतरीन रेलवे स्टेशन जहां से यात्रा करना हर किसी का होता है सपना |

जानवरो में भी फैला कोरोना वायरस, 10,000 ऊदबिलाऊ की मौत |

IPhone 12 की लॉन्चिंग पड़ी महंगी 24 घंटे में एपल को हुआ 594,783 करोड़ का नुकसान |

1 रूपये में दिल्ली में रोज 11 से 1 बजे के बीच लगती है जरुरतमंदो का पेट भरने की श्याम रसोई |

प्रेग्नेंसी के चलते बदल गया है करीना का चेहरा, सैफ ने किया ये कमेंट |