3 महीने जेल की सजा याद कर रो पड़े राजपाल यादव, किया ये खुलासा
/

3 महीने जेल की सजा याद कर रो पड़े राजपाल यादव, किया ये खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी अभिनेता राजपाल यादव की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली जिंदगी है. उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत से बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है राजपाल यादव ने अपने कॉमेडी से सबके दिलों में इस कदर जगह बना ली है कि आज हर किसी की जुबान पर उनका डायलॉग रहता है. जल्द ही राजपाल यादव फिल्म हंगामा 2 में भी दिखाई देने वाले हैं. इतने टैलेंटेड अभिनेता ने अपनी जिंदगी के कुछ पल जेल में भी बिताएं है, जिसके बारे में उन्होंने खुद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

हमेशा सकारात्मक सोच रखता हूं

राजपाल यादव ने अपनी जिंदगी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि, वह हमेशा सकारात्मक सोच रखते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे जेल में बिताए हुए समय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ” मैं पिछले कई सालों से चुपचाप हूं, इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता था. मैं हमेशा पॉजिटिव रहता हूं और नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोचता. मैं इस बात का ध्यान रखता हूं कि, मेरा क्या काम है. जहां पर काम है वहीं पर कर्म है”.

ट्रोलर्स को भी दिया जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि, ” मैं पुरानी बातों को अपने दिल पर बोझ की तरह नहीं रखता हूं. लोगों को जो कहना है कहे अगर मेरा काम अच्छा होगा तो मैं आगे बढूंगा. मैं वैसे भी बहुत क्रिएटिव इंसान हूं और मेरे फैंस भी मुझे पसंद करते हैं”. दरअसल जब राजपाल यादव को जेल जाना पड़ा था, उस समय लोग कई तरह की बातें बना रहे थे. लोगों ने सोशल मीडिया पर भी खूब राजपाल यादव को ट्रोल किया था.

कर्ज न चुका पाने की वजह से गए थे जेल

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव के जेल जाने की मुख्य वजह शायद ही कोई जानता हो. जानकारी के मुताबिक राजपाल यादव को जेल की यात्रा इसलिए करनी पड़ी क्योंकि उन्होंने अपना कर्जा नहीं चुका पाया था. राजपाल ने जब डायरेक्टर के तौर पर अपना पहला डेब्यू किया, तो उन्होंने बिजनेसमैन एम जी अग्रवाल से कुछ पैसे उधार लिए थे. फिल्म तो कुछ खास नहीं चली, लेकिन राजपाल यादव भी कर्जे में डूब गए. फिल्म लॉस में चले जाने के बाद राजपाल यादव एम जी अग्रवाल का पैसा भी नहीं चुका सके. पैसे वापस ना मिल पाने की वजह से बिजनेस मैंन ने उन्हें कोर्ट तक घसीट लिया. जिसके बाद राजपाल यादव को 3 महीने तक जेल में रहना पड़ा था.

 

राजपाल यादव ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं. ज्यादातर उन्हें फिल्मों में कॉमेडी करते हुए देखा गया है, जिसकी वजह से वह सभी के चहेते बन चुके हैं. फिल्म हंगामा के पहले पार्ट में उन्होंने लोगों को खूब हंसाया. अब सभी को हंगामा 2 का बेसब्री से इंतजार है. हम आपको बता दें कि, राजपाल यादव ने कई फिल्मों में अहम किरदार भी निभाया है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

ये हैं दुनिया के 10 सबसे बेहतरीन रेलवे स्टेशन जहां से यात्रा करना हर किसी का होता है सपना |

जानवरो में भी फैला कोरोना वायरस, 10,000 ऊदबिलाऊ की मौत |

IPhone 12 की लॉन्चिंग पड़ी महंगी 24 घंटे में एपल को हुआ 594,783 करोड़ का नुकसान |

1 रूपये में दिल्ली में रोज 11 से 1 बजे के बीच लगती है जरुरतमंदो का पेट भरने की श्याम रसोई |

प्रेग्नेंसी के चलते बदल गया है करीना का चेहरा, सैफ ने किया ये कमेंट |