ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, एक्टर हो गये कंगाल
/

बीवी से तलाक लेना इन अभिनेताओं को पड़ा भारी, हर्जाना देने में हो गये कंगाल

मुंबई : बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई अपनी फोटो वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आये दिन यह खबरें आती है कि एक्टर्स की शादी हो रही है, तो किसी का तलाक। बॉलीवुड में तलाक होना आम बात हो गया है. तो आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो तलाकशुदा हैं और तलाक होने के बाद अपने करियर में काफ़ी कुछ खो चुके हैं……….

1. ऋतिक रोशन और सुजैन

बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन की शादी काफ़ी 12 साल बाद तलाक हो गया, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती है. बता दें कि सुजैन ने ऋतिक से 400 करोड़ रूपए मांगी थी. लेकिन ऋतिक ने सुजैन को 380 करोड़ रुपए दिया था.

2. सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के तलाक को काफ़ी लम्बा वक़्त हो चूका है. बता दें कि अमृता ने तलाक के बाद सैफ से 500 करोड़ रूपए एलिमनी के तौर पर मिलना तय हुआ था, लेकिन सैफ ने केवल 250 करोड़ रुपय ही दिए थे. अभी भी सैफ अमृता को उनके दोनों बच्चों की परवरिश के लिए महीना 1 लाख रूपए देते हैं.

3. संजय दत्त और रिया पिल्लई

बता दें कि रिया पिल्लई अभिनेता संजय दत्त की दूसरी पत्नी थी. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार भी करते थे. लेकिन आपसी कुछ रंजिशों और अनबन के वजह से दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. रिया ने संजय दत्त से एलिमनी में एक महंगी गाड़ी और 4 करोड़ रूपए दिए थे.

4. फरहान अख्तर और अधुना

फरहान अख्तर को देख कर नहीं अंदाज़ा लगाया जा सकता कि उनकी उम्र कितनी हैं? बता दें कि फरहान और अधुना अपनी शादी के 16 साल बाद तलाक लिया था.

अधुना ने फरहान से एलिमनी के तौर पर मुंबई में स्थित फरहान का एक बांग्ला अपने नाम करने को कही थी. तलाक के बाद भी फरहान अपनी बच्ची की परवरिश के लिए पैसे भी देते हैं.

5. करिश्मा और संजय कपूर

अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी. करिश्मा ने अपने शादी के 10 साल बाद ही अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया था. करिश्मा को एलिमनी के तौर पे संजय कपूर का घर भी मिला था.

संजय और करिश्मा कपूर के बीच उनके बच्चों के लिए 14 करोड़ का बॉन्ड भी तय किया था. इतना ही नहीं संजय कपूर करिश्मा कपूर को हर महीने 10 लाख रूपए अपने बच्चों के परवरिश के लिए देते हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : पत्नी ने पति से कहा हमारी बेटी बिगड़ रही है उसकी सैंडल नौकर के कमरे में मिली है |

 क्या अब लोन मोराटोरियम पर नहीं चुकाना पड़ेगा ब्याज |

फेमस होने के बाद भी इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने परिवार की मर्जी से की शादी |

होटल में पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले थप्पड़, फिर एक मिनट में मारे 31 चप्पल |

बॉलीवुड हस्तियों के 5 भाई-बहन जो हैं बिजनेसमैन, है करोड़ का कारोबार |