इस वजह से कभी जान देना चाहती थी सपना चौधरी, खाया था जहर

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है. सपना चौधरी अपने दमदार डांस की वजह से आज अपने देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी है. हाल ही में सपना चौधरी ने मां बनने की खुशखबरी देखा सभी को चौंका दिया. सपना ने हाल ही में एक बहुत ही प्यारे बेटे को जन्म दिया. सपना की शादी का खुलासा सपना चौधरी की मां ने किया है.

इस वजह से कभी जान देना चाहती थी सपना चौधरी, खाया था जहर

सपना चौधरी अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज एक बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी हैं. सपना अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी बहुत खुश है. सपना की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. खबरों के मुताबिक सपना चौधरी ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किए हैं.

सपना चौधरी की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. आज हम आपको सपना चौधरी की लाइफ से जुड़ी कई ऐसी बातें बताएंगे जो आपको शायद ही पता हो

सपना चौधरी ने की वीर साहू से शादी

सपना चौधरी ने दिसंबर 2019 में सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और हरियाणवी एक्टर वीर साहू से सांकेतिक विवाह किया था. इसके बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली. वीर मूल रूप से हांसी के रहने वाले हैं. अपने निवास स्थान पर वीर को बब्बू मान नाम से पुकारा जाता है. वीर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बेटे की जन्म की खुशखबरी दी थी.

वीर का कहना है कि, वह अपने बेटे और परिवार को लेकर काफी खुश हैं. सपना चौधरी की शादी और बेटी को लेकर लोग उनको लाखों बधाइयां दे रहे हैं.

इस वजह से कभी जान देना चाहती थी सपना चौधरी, खाया था जहर

इस इल्जाम की वजह से सपना ने की थी जान देने की कोशिश

सपना चौधरी एक बेस्ट डांसर ही नहीं बल्कि एक मशहूर गायिका भी है. सपना चौधरी हरियाणवी लोकगीत ‘रागिनी’ को गाने के लिए भी जाने जाती हैं. इसी दौरान उन्होंने एक बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. वैसे उन्हें उस समय बचा लिया गया था. दरअसल, सपना चौधरी रागिनी विवाद में फंस गई थी, इसके बाद लोग उनके ऊपर आपत्तिजनक मैसेज कमेंट करते थे. नहीं नहीं सपना चौधरी पर अग्नि में दलित विरोधी शब्द का उपयोग करने पर भी आरोप लगा था. कई विरोधियों ने तो उन पर एससी एक्ट के तहत केस भी दर्ज करवा दिया था. सब से तंग आकर साल 2016 में उन्होंने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. फिलहाल कुछ समय बाद यह मामला शांत हो चुका था.

यह भी पढ़े:सुनीता बेबी के मदमस्त ठुमके देख फैंस भूल गए सपना के ठुमके, देखें वीडियो

इस वजह से कभी जान देना चाहती थी सपना चौधरी, खाया था जहर

सपना का असली नाम सुष्मिता है

मशहूर डांसर सपना चौधरी का असली नाम सुष्मिता है. बचपन में उनको यह नाम उनकी चाची ने दिया था, तभी से सब उन्हें सुष्मिता कहकर पुकारते हैं. बचपन से सभी सपना को सुष्मिता पुकारते थे, लेकिन जब उनका एडमिशन करवाया गया तो, स्कूल में उनका नाम बदलकर सपना करवा दिया गया.

सपना चौधरी का सरनेम भी चौधरी नहीं है, बल्कि उनको सपना अत्री के नाम से जाना जाता था. जब सपना हरियाणा में मशहूर हो गई दोनों ने अपना नाम बदलकर सपना चौधरी कर लिया. आज सपना के लाखों करोड़ों फैंस है. यहां तक वह अपनी मेहनत के दम पर पहुंची हैं.

यह भी पढ़े: बिगबॉस 14 में एंट्री से पहले लीक हुआ सपना भाभी का बोल्ड वीडियों

इस वजह से कभी जान देना चाहती थी सपना चौधरी, खाया था जहर

 

यह हैं सपना चौधरी की संघर्ष भरी जिंदगी की कुछ कहानियां. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी एक गाने में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी ने कई एल्बम में भी काम किया है.

यह भी पढ़े: कभी भूखे पेट सोती थी आज इतने करोड़ की मालकिन हैं सपना चौधरी

यह भी पढ़े: माँ बनी सपना चौधरी के फोटो पर आए गंदे कमेंट, भड़की डांसर

यह भी पढ़े:सपना चौधरी और वीर साहू के रिश्ते पर हुआ ये बड़ा खुलासा

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.