सोनू सूद और अक्षय कुमार को 'भारत रत्‍न' देने की मांग, प्रशंसक बोले इनके जैसा दूसरा कोई नहीं

सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्‍न’ देने की मांग, प्रशंसक बोले इनके जैसा दूसरा कोई नहीं

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को फैंस भारत रत्न देने की मांग कर रहे हैं। कोरोना महामारी में सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने में मदद की, वहीं अक्षय कुमार ने पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ रुपये दान दिया। जिसे भारत मे ग़रीब मजदूरों को खाना दिया जा सके।

भारत रत्न देने की मांग हुई तेज

ट्वीटर पर इन दिनो  यूज़र्स और फैंस सोनू सूद एवं अक्षय कुमार के फैंस इन दोनों को भारत रत्न देने की मांग कर रहे हैं। एक फैंस ने ये लिखा कि सोनू सूद और अक्षय के जैसा कोई नही है, वो गरीब और प्रवासी मजदूरों के लिये इस कोरोना काल मे देवता बन कर खड़े हुए। जो कि इनको भारत रत्न से सम्मानित कर देने के लिए काफी है।

अक्षय कुमार हमेशा देश और सेना के लिए रहते हैं आगे

सोशल मीडिया पर वहीं एक यूजर ने दोनो एक्टरों के कामो का लिस्ट भी शेयर की। वहीं एक ने कहा कि अक्षय कुमार देश के मदद के लिये हमेशा आगे बढ़ कर जरूरत मंदो का सहारा बनते हैं। वहीं फैंस ने याद दिलाया कि हमेशा सैनिकों के परिवार वालो के लिये अक्षय आगे आते हैं।

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद—-

फैंस ने कहा कि कोरोना काल मे सोनू ने प्रवासी मजदूरों को सिर्फ उनके घर ही नहीं पहुँचाया, बल्कि मुम्बई में अपने होटल के दरवाजे संक्रमितो के लिये खोल दिये। वहीं पंजाब में डॉक्टरों के लिए सोनू सूद ने पीपीई किट भी खुद खरीद कर दिये।

इस कोरोना कॉल में जिस तरह लोगो के लिये सोनू मसीहा बन कर आए हैं। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि अक्षय और सोनू को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न” से सम्मानित  किया जाए।

यहाँ देखें ट्वीट

 

 

 

 

HindNow Trending : निशा गुरगैन इस भारतीय क्रिकेटर से करना चाहती हैं शादी | आज होगा चन्द्रमा का प्रवेश, 
नौकरी और व्यवसाय में मिलेगा लाभ | आमिर खान के घर पहुंचा कोरोनावायरस | आतंकीय हुए ढेर जारी है सेना 
का सर्च अभियान | आचार्य बालकृष्ण ने कोरोना की दवा वाले बयान से मारा यू-टर्न | अब 2036 तक रूस के 
राष्ट्रपति रहेंगे ब्लादिमीर पुतिन | 1 लाख छात्रों को अब भारत में ही पढ़ाने की तैयारी