निक्की तंबोली को देबोलिना ने बताया सबसे इरिटेटिंग, हुई ट्रोल

टीवी की फेमस बहू यानि की देबोलिना भट्टाचार्या वैसे तो अपनी अदाओं के जरिए लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहती है. इस बार अपनी बयानबाजी के चलते देबोलिना चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बार देबोलिना ने बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को लेकर ट्वीट किया है. इसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

देबोलिना ने निक्की को बताया चिड़चिड़ा

देबोलीना ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए  निक्की तंबोला के खेल पर चर्चा की है. देबोलिना भट्टाचार्य ने लिखा कि निक्की तंबोली सबसे ज्यादा चिड़चिड़ी और परेशान करने वाली कनटेस्टेंट हैं. इसके बाद तो निकी के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई ट्रोलर्स तो उन्हें ‘बिग बॉस’ सीजन 13 का सबसे ज्यादा परेशान करने वाला कंटेस्टेंट बताया है.

ट्रोल होने के बाद भी नहीं मानी हार

ट्रोलर्स के इन कमेंट्स के जवाब में देवोलीना ने फिर टिप्पणी की. ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र किए बिना देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, ‘सच में निक्की तंबोली ‘कॉपी कैट’ हैं, जो मुझे ‘बिग बॉस 13’ की सबसे चिड़चिड़ी कंटेस्टेंट की याद दिलाती हैं’.

यह भी पढ़े: बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने के लिए इस फीमेल कंटेस्टेंट ने उतार दी शर्ट और फिर….

ट्वीट हुए वायरल

निक्की तंबोली को देबोलिना ने बताया सबसे इरिटेटिंग, हुई ट्रोल

टीवी की इस बहू ने अपने एक दूसरे ट्वीट पर लिखा, ‘चोर की दाढ़ी में तिनका, इसलिए जिसको मिर्च लगी वही है चोर, मेरा मतलब चिड़चिड़ा’. सोशल मीडिया पर देवोलीना के ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस के साथ तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस 14 बीते शविवार को शुरू हो गया है।

यह भी पढ़े:10 साल बाद कंगना की फिल्म से सलमान की ये अभिनेत्री करेगी वापसी

क्या चल रहा है देबोलिना के करियर में

निक्की तंबोली को देबोलिना ने बताया सबसे इरिटेटिंग, हुई ट्रोल

देवोलीना भट्टाचार्य का जन्म 22 अगस्त साल 1985 को असम के एक बंगाली परिवार में हुए था.उनकी शुरुआती पढ़ाई असम से ही हुई है. उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है.

निक्की तंबोली को देबोलिना ने बताया सबसे इरिटेटिंग, हुई ट्रोल

देवोलीना भट्टाचार्य ने शुरुआत में ज्वेलरी डिजाइन के तौर काम किया था. वह छोटे पर्दे पर पहली बार रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 2 में नजर आई थीं. 2011 में टीवी जगत में कदम रखने वाली देबोलिना के आगे के क्या प्लान्स है इस का कुछ पता नहीं.

यह भी पढ़े: बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने के लिए इस फीमेल कंटेस्टेंट ने उतार दी शर्ट और फिर…..

यह भी पढ़े: सलमान के शो बिग बॉस में नहीं आना चाहते टीवी के ये सितारे, जाने वजह

यह भी पढ़े: निक्की तंबोली और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से शहनाज को हुई जलन, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.