अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करना जूही चावला को पड़ा भारी

अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करना जूही चावला को पड़ा भारी, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद देश भर के लोग उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। इसी कड़ी में जूही चावला ने ट्वीट कर बच्चन परिवार के ठीक होने की दुआ की है। अभिनेत्री का ये ट्वीट उनके लिए बवाल बन गया।

यहाँ देखें अभिनेत्री का वो ट्वीट

” अमित जी अभिषेक और आयुर्वेदा जल्द ठीक हो जाएंगे देखियेगा।”

इस ट्वीट में जूही ने ऐश्वर्या और उनक़ी बेटी आराध्या का नाम आयुर्वेदा लिख दिया है। जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

 देखें कैसे यूजर्स ने लिए मजे

एक यूज़र्स ने कहा कि ये आयुर्वेदा कौन है। दूसरे यूज़र्स ने लिखा कि “केस किंग का ऐड करते-करते आप के दिमाग में बस आयुर्वेदा भर गया है, जो आप लिख रही उसी का असर है। वही एक यूज़र्स ने कहा कि दूसरे की छोड़िये खुद अपना ध्यान रखा करिए।

एक यूज़र्स ने कहा कि उनका छोड़ो तुम्हारे ही लक्षण ठीक नही लग रहे हैं, अपना भी ध्यान रखा करो। वहीं तीसरे ने लिखा आयुर्वेदा का छोड़ो अब तो एलोपैथी भी बीमार नजर आने लगी है।

अमिताभ ने की थी खुद के  संक्रमित होने की पुष्टि

शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी, अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना पॉजिटिव निकले, हालाँकि अब वी ठीक हो चुके हैं, लेकिन अभिषेक की पत्नी और बच्ची दोनों कोरोना संक्रमित हैं. अभिषेक ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही होम आइसोलेशन में हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सीबीएसई 12वीं में फिसड्डी साबित हुआ पटना |

बोल्ड सीन देने के कारण जब अटक गई थी रेखा की ये फिल्म |

भारत में कोरोना की दवा से जुड़ी बहुत बड़ी खुशखबरी |

31 जुलाई तक बिहार में लॉकडाउन, जानिए क्या रहेगा खुला |

पहले दोनों बच्चों को फांसी पर झुलाया फिर पति-पत्नी ने भी कर ली आत्महत्या |