बच्चों को फांसी पर लटकाया फिर पति-पत्नी ने भी की आत्महत्या

पहले दोनों बच्चों को फांसी पर झुलाया फिर पति-पत्नी ने भी कर ली आत्महत्या

बाराबंकी से चार लोगों की आत्महत्या का एक बड़ा मामला सामने आया है जिसकी हर पहलू की जांच करने में उत्तर प्रदेश पुलिस जुट गई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से आत्महत्या की एक खौफनाक और दर्दनाक खबर सामने आई है जिसने लोगों को झकझोर दिया है। खबर के मुताबिक एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की है। बड़ी बात ये है कि चारों लोगों का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ ही मिला है और इसको लेकर पुलिस में अनिश्चितता की स्थिति बन‌ गई है।

क्या है वजह

उत्तर प्रदेश पुलिस आत्महत्या के इस पूरे मामले की सघन जांच में जुट गई है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि ये चारों लोग किराए के घर में रहते थे और इन लोगों की माली और आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, जिसके चलते इन्होंने आत्महत्या की होगी, लेकिन पुलिस इस केस की पूरी जांच अभी कर रही है।

जारी है जांच

पुलिस ने आत्महत्या ‌के इस केस को लेकर बताया है कि इस परिवार के प्रमुख शख्स ललित ने लखनऊ में साझे पर एक LED की फैक्ट्री खोली थी, जहां कोई विवाद नहीं था। परिवार मऊ का रहने वाला है। हालांकि कि ललित की भाई से संपत्ति को लेकर खींचतान चल रही थी और ये विवाद काफी लंबा है। इसलिए इस पर शक करते हुए पुलिस आगे की जांच कर रही है क्योंकि ये पहलू अभी भी संदिग्ध है।

पहले मारा फिर आत्महत्या

इस पूरे मामले में आस-पास के लोगों ने जो जानकारी दी है उससे पता चला है कि इस मामले में पहले पिता ने बच्चों को मारा है फिर उस शख्स ने भी खुद भी आत्महत्या करके खुद की जान दी है। मकान मालिक के मुताबिक दूधवाला काफी देर तक खटखटाता रहा जब दरवाजा नहीं खुला तो ऊपर गए और फिर चारों शव फंदे से लटकते नजर आए जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई और लोगों को फंदे से उतारा गया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राजस्थान की सियासत में हुई ईडी और इनकम टैक्स की एंट्री |

राजस्थान की सियासत में इस चिट्ठी की वजह से खड़ा हुआ है बवाल |

लक्ष्मी मित्तल ने दिखाया बड़ा दिल कोरोना वायरस वैक्सीन |

अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करना जूही चावला को पड़ा भारी |

होम लोन पर मिल रहा है ढ़ाई लाख तक की सब्सीडी, ऐसे ले सकते हैं लाभ |